तेज रफ्तार बोलेरो ने बाईक सवार युवकों की मारी टक्कर

 
तेज रफ्तार बोलेरो ने बाईक सवार युवकों की मारी टक्कर 

- हादसे में एक की मौत, जबकि दूसरा हुआ घायल

बांदा। 


रविवार की रात शहर के अशोक लाट तिराहे के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

हादसे के बाद वाहन समेत चालक मौके से भाग निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया। एक अन्य घटना में ट्रक ने वृद्ध को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके से भाग रहे ट्रक चालक को ग्रामीणों ने दबोच लिया। पुलिस ने दोनो शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली देहात क्षेत्र के छेहरांव गांव निवासी अभिलाष (26) पुत्र शिवकुमार रविवार की रात अपने साथी मंजे सिंह (25) पुत्र विजय पाल निवासी जवाहर नगर के साथ बाइक में बैठकर जा रहे थे। तभी अशोक लाट तिराहे के समीप सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दोनो युवक उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो को उठाकर जिला अस्पताल में दाखिल कराया। वहां पर चिकित्सकों ने देखने के बाद अभिलाष को मृत घोषित कर दिया। 

सूचना पाकर परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मंजे को नाजुक हालत में कानपुर रेफर कर दिया। मृतक अभिलाष के चचेरे भाई तेज बहादुर सिंह ने बताया कि अभिलाष ने कुछ दिन पहले पचुल्ला गांव के रहने वाले युवक रामगोपाल को दो बीघा जमीन बेची थी। रामगोपाल ने बैनामा तो करवा लिया, लेकिन रुपया नहीं दिया। अभिलाष रामगोपाल के घर अक्सर आता जाता रहता था। आरोप लगाया कि रामगोपाल उसे रुपया न देकर नशा पिलाकर चलता कर देता था।

 रविवार को वह एक लाख 10 हजार रुपए का चेक लेने के लिए बांदा आया था। वह क्योटरा मुहल्ला स्थित रामगोपाल के घर पहुंचा। नशा के बाद अभिलाष और उसका साथी मंजे को बाइक में बैठाकर चलता कर दिया। अपना खुद पीछे मोटरसाइकिल में आ रहा था। रास्ते में दुर्घटना हो जाने से अभिलाष की मौत हो गई। चचेरे भाई का आरोप है कि जमीन की खरीददारी में पैसा न देने के चक्कर में जानबूझकर बोलेरो से टक्कर मरवाकर उसे मार डाला गया। मृतक दो भाइयों में बड़ा था। उसकी पत्नी गीता की दो वर्ष पहले मौत हो चुकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

FROM AROUND THE WEB