मंदबुद्धि किशोरी को युवक ने बाग में खींचकर किया छेड़छाड़ का प्रयास

वहां जिस व्यक्ति पर छेड़छाड़ करने का आरोप है उसे इलाज के लिये भेजा गया है मामले की जांच पड़ताल की जा रही है  दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ कार्यवाई की जायेगी 


 
 
मंदबुद्धि किशोरी को युवक ने बाग में खींचकर किया छेड़छाड़ का प्रयास 

स्वतंत्र प्रभात

मलिहाबाद लखनऊ राजधानी लखनऊ के माल थानाक्षेत्र के एक गांव में रात के समय अपने घर में बर्तन धो रही किशोरी को रामनगर गांव निवासी दिनेश पुत्र कल्लू नशे में धुत युवती के घर में घुसकर अगवा करके गांव के पास ही एक आम के बाग में खींचकर ले जा रहा था तभी मानसिक तौर पर मंदित किशोरी को पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने दिनेश को जबरदस्ती खींच कर ले जाते देख महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिससे आसपास के लोग दौड़ पड़े ग्रामीणों को आता देख आरोपी दिनेश युवती को छोड़ कर भागने लगा और खेतों में लगे लोहे के तारों में फंसकर जख्मी हो गया।साथ ही गुस्साए ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने घायल को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पीड़ित किशोरी के परिवारीजनों का आरोप है कि पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर मुकदमा नहीं दर्ज किया है। किशोरी अपनी माता और भाई के साथ रहती है। उसके भाई ने बताया कि घटना के समय वह गांव में मौजूद नहीं था। खबर मिली तो वह बहन को लेकर थाने चला गया। आरोपी को गांववालों ने मारा पीटा है। वहींइस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार ने बताया गांव में रात का समय था मारपीट की खबर मिलने पर पुलिस गांव गयी थी । वहां जिस व्यक्ति पर छेड़छाड़ करने का आरोप है उसे इलाज के लिये भेजा गया है । मामले की जांच पड़ताल की जा रही है । दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ कार्यवाई की जायेगी। 


 
   

FROM AROUND THE WEB