पत्रकारों के हो रहे उत्पीड़न को लेकर राजेसुल्तानपुर थानाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

 
पत्रकारों के हो रहे उत्पीड़न को लेकर राजेसुल्तानपुर थानाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन


स्वतंत्र प्रभात
आलापुर अंबेडकर नगर।

ग्रामीण पत्रकार एशोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल संगठन के महामंत्री कृष्णचन्द्र दूबे की अगुवाई में थानाध्यक्ष राजेसुल्तानपुर से मिलकर थाना राजेसुलतानपुर अंतर्गत पत्रकारों के ऊपर हो रहे। दुर्व्यवहार एवं फर्जी तरीके से दर्ज मुकदमों में न्याय करने का मांग पत्र दिया है । पत्रकारों के प्रतिनिधि मंडल ने थानाध्यक्ष से थाने में तैनात उपनिरीक्षक सुखराज के ऊपर गम्भीर आरोप लगाया है और बताया कि सुखराज पत्रकार साथियों को धमकाने के साथ रुपयों की मांग करते हैं ।

 रुपये न मिलने पर फर्जी मुकदमा दर्ज करने की धमकी देते हैं । पत्रकार अंजली गोस्वामी को फर्जी मुकदमे में फंसाने उनके भाइयों का नाम मुकदमे में दर्ज कर उत्पीड़न करने एवं उपनिरीक्षक सुखराज द्वारा पैसे की मांग करने रुपये न मिलने पर मुल्जिम बनाने की धमकी देने और पत्रकार राजकुमार मौर्य की तहरीर पर मुकदमा दर्ज न करने से खिन्न  ग्रामीण पत्रकार एशोसिएशन के जिलाध्यक्ष ने नाराजगी जताते हुए कड़ी कार्यवाही करने की मांग की थी । 

ग्रामीण पत्रकार एशोसिएशन के महामंत्री कृष्णचन्द्र दूबे के नेतृत्व में दर्जनों पत्रकारों ने थानाध्यक्ष से मिलकर पत्रकारों का उत्पीड़न रोकने की मांग की है । इस मौके पर महामंत्री कृष्णचन्द्र दूबे, वरिष्ठ पत्रकार लालमणि गोंड़, पंकज कुमार, सिद्धार्थ श्रीवास्तव, संजय शर्मा राजकुमार मौर्य डॉ शमीम अहमद, अंजली गोस्वामी रामू गोंड़ सहित दर्जनो पत्रकार मौजूद रहे।

FROM AROUND THE WEB