विद्युत विभाग के उपखंड कार्यालय कर्नलगंज में उधारी के बाबू से हो रहा कार्य

 ( करीब नौ माह से बड़े बाबू की कुर्सी खाली )                                                                         
 
विद्युत विभाग के उपखंड कार्यालय कर्नलगंज में उधारी के बाबू से हो रहा कार्य

                                                            
 

 कर्नलगंज, गोण्डा।

 विद्युत विभाग के उप खण्ड कार्यालय में करीब नौ माह से बड़े बाबू की कुर्सी खाली है जहां उधारी के बाबू से काम चलाया जा रहा है। जिसके चलते प्रत्येक कार्य मे समस्या उत्पन्न हो रही है,लेकिन सब कुछ जानते हुए भी जिम्मेदार मौन साधे हुए हैं।     
   
  मामला विद्युत वितरण उपखंड प्रथम कर्नलगंज के कार्यालय से जुड़ा है। विगत अप्रैल माह में यहां तैनात बड़े बाबू देवेन्द्र सिंह की मौत हो गई थी। तभी से यहां किसी दूसरे बाबू की तैनाती नही की गई है। जिससे इस कार्यालय के बड़े बाबू की कुर्सी खाली है और कार्यालय का लिपिकीय कार्य भी बाधित है।

जहां प्रत्येक कार्य के लिये बाबू को एलाट कराकर कार्य कराया जा रहा है जिससे समस्या बनी हुई है।जबकि सब कुछ जानते हुए भी जिम्मेदार मौन साधे हैं। उक्त संबंध में उपखंड अधिकारी कर्नलगंज सुरेंद्र कुमार वर्मा से जानकारी करने पर उन्होने बताया कि विगत अप्रैल माह में बड़े बाबू देवेंद्र सिंह की मृत्यु हो गई थी तब से आज तक कार्यालय में बड़े बाबू की तैनाती नही हो सकी है।

उन्होंने कहा कि डिवीजन के बड़े बाबू को कार्य एलाट करके कराया जा रहा है। वहीं अधिशाषी अभियन्ता विद्युत वितरण खण्ड तृतीय कर्नलगंज प्रसून त्यागी ने बताया कि आगामी मार्च माह में हमारे कार्यालय में तैनात बड़े बाबू सेवामुक्त हो रहे हैं। हमारे कार्यालय के बड़े बाबू की भी कुर्सी खाली हो जायेगी। बड़े बाबू की तैनाती मैं नही करता हूं इनकी ऊपर से तैनाती की जाती है। उन्होंने बताया कि बड़े बाबू की तैनाती के लिये लिखापढ़ी की जा चुकी है।

FROM AROUND THE WEB