स्वामी प्रसाद मौर्या को भाजपा छोड़ने से जनता को मिली राहत - ओमप्रकाश गुप्ता

Kushinagar News
 
हर्ष
एसपी मौर्या को भाजपा छोड़ने पर भाजपाइयों में खुशी
 कुशीनगर,उत्तर प्रदेश।

भारतीय जनता पार्टी जिला कार्य समिति के सदस्य ओम प्रकाश गुप्ता ने आज बुधवार को भारतीय जनता पार्टी सरकार की उपलब्धियों का पत्रक लेकर पडरौना विधान विधान सभा के ब्लॉक विशुनपुरा क्षेत्र के लोगों के दरवाजे तक पहुंच कर पत्रक बांटकर एक फिर योगी सरकार बनाने की अपील कर रहे है।

इसी क्रम में जटहा बाजार में पहुंचे और बाजार के सम्मानित व्यापारियों युवा किसान मजदूरों के बीच पहुंच कर सरकार की उपलब्धियों का पत्रक देकर यूपी में भाजपा सरकार बनाने की अपील कर रहे है। इस दौरान उपस्थित जटहां के सम्मानित  व्यापारी किसान मजदूर युवा साथियों को भारतीय जनता पार्टी से सपा में शामिल होने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य के खुशी में स्वयं लड्डू खिलाकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान लौटा दिए है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के पार्टी छोड़े जाने से पूरे जनपद के जनता में खुशी की लहर व्याप्त है। उनके पार्टी छोड़े जाने से मतदाताओं पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है। यहां तक की मौर्य को पार्टी में रहने से जो कुशीनगर की जनता में असंतोष और अंतर्विरोध बना हुआ था वह समाप्त हो गया है उनके जाने से हर वर्ग में खुशी का माहौल बना हुआ है। एक बार फिर उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है।

इस अवसर पर विशुनपुरा मंडल उपाध्यक्ष श्रीकांत जायसवाल प्रदीप जायसवाल संतोष जायसवाल छोटे ब्याहुत अभिषेक रौनियार बाढूं गुप्ता सुभाष सुहाना काशी गुप्ता बिंदेश्वरी रौनियार सहित तमाम किसान मजदूर व्यापारी मौजूद रहे।

FROM AROUND THE WEB