कुशीनगर में स्वामी प्रसाद मौर्य बोले – संविधान विरोधी है भाजपा सरकार, खत्म कर रही आरक्षण

कुशीनगर लोकसभा दौरा पर पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य, लोकसभा के पांचों विधानसभाओं में किया भ्रमण

कुशीनगर में स्वामी प्रसाद मौर्य बोले – संविधान विरोधी है भाजपा सरकार, खत्म कर रही आरक्षण

ब्यूरो प्रमुख – प्रमोद रौनियार 

पडरौना,कुशीनगर। राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार संविधान विरोधी है इसीलिए वह आरक्षण खत्म करने पर आमादा है। यह चुनाव बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर के सपनों व विचारों को बचाने का है। उन्होंने इंडिया गठबंधन की जीत की वकालत की।
कुशीनगर लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद वह पहली बार क्षेत्र में आये थे। उनके एक दिवसीय दौरे पर कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह फूलमालाओं से स्वागत किया। 
लोकसभा के हाटा से लगायत कसया, पडरौना, खड्डा व रामकोला विधानसभाओं के भ्रमण के दौरान उन्होंने मीडिया व जनता से संवाद किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वादाखिलाफी को देश की जनता अच्छी तरह जान गई है व देख चुकी है। पूंजीपतियों व सामन्तवादियों को बढ़ावा देने वाली इस सरकार ने आम आदमी का जीना दुश्वार कर दिया है। देश में बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी ने देश की अर्थव्यवस्था को बदहाली की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। भाजपा सरकार राष्ट्रीयकृत संस्थानों को धड़ल्ले से निजीकरण कर रही है। पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वह इंडिया गठबंधन की मजबूती के लिए लड़ रहे हैं। इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो देश के हालात सही होंगे। उन्होंने जनता का आह्वान किया कि भाजपा को जो प्रत्याशी हराये उसे वोट करें। इस दौरान आरके मौर्य, हैदर अली राइनी, नरेंद्र यादव, अशोक मौर्य, दिनेश चौधरी, हंसराज कुशवाहा, बेचू खान, सज्जन गुप्ता, कृष्ण प्रताप मौर्य, मुकेश रंजन मौर्य, अमरजीत कुशवाहा, मो. आलम, नरेंद्र भारती, दूधनाथ भारती, मनोज मानव, शम्भू कुशवाहा,अजय कुशवाहा,महेन्द्र कुशवाहा,अनिल कुशवाहा, नरेन्दर भारतीय,जनार्दन कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel