खड्डा नगर में कोविद-19 के नियमों की उड़ रही धज्जिया

Covid-19 News 
 
कोरोना
कोरोना जागरूकता को लेकर घोर लापरवाही 

शिव शंभू सिंह

खड्डा,कुशीनगर। नगर पंचायत खड्डा व आसपास के क्षेत्रों में लोग कोरोना वायरस जैसी खतरनाक जानलेवा बीमारी के प्रति आमजन नहीं दिख रहे हैं जागरूक लोगों में खुलेआम दिख रही है लापरवाही।

बताते चलें कि कोरोनावायरस की तीसरी लहर भारत में तेजी से बढ़ रहा है तो वहीं खड्डा नगर में खुलेआम बिना मास्क के लोग नजर आ रहे हैं। प्रशासन लगातार लोगों को जागरूक कर संदेश दे रही है कि मास्क लगाएं 2 गज की दूरी बनाएं। फिर भी उसका असर सिफर दिखाई दे रहा है।

लोग इतनी मनमानी कर रहे हैं कि कोरोना जैसी खतरनाक वायरस को हल्के में ले रहे हैं जबकि इसका जीता जागता सबूत कोरोना वायरस का पहला चरण दूसरा चरण भी लोगों ने देखा है तब भी लोग लापरवाह दिख रहे हैं जबकि बिना मास्क के पाए गए लोगों पर ₹1000 का जुर्माना भी निर्धारित किया गया है।

लेकिन इस क्षेत्र के लोग खुलेआम कोरोना जैसी भयानक वायरस को अपने नगर और क्षेत्र में दावत दे रहे हैं। प्रशासनिक अमला चेतावनी दे दे कर थक जा रही है तब भी लोगों के कान तक जूं  नहीं रेंग रही है। जबकि प्रशासन अमला बार-बार चेतावनी दे रही है मास्क लगाएं 2 गज की दूरी बनाएं इसका असर नगर पंचायत खड्डा में दिखाई नही दे रहा है।

FROM AROUND THE WEB