जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है-अंशय कालरा

जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है-अंशय कालरा

विशाल पाण्डेय
 
लखीमपुर खीरी: लोकसभा चुनाव 2024 में खीरी 28 लोकसभा के बसपा से जनप्रिय उम्मीदवार उनसे कलर ने आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। प्रेस वार्ता में उपस्थित मीडिया के समक्ष अपनी बात रखी। और पत्रकार बंधुओ द्वारा पूछे गए सवालों के बड़ी ही शालीनता के साथ सह्रदय उत्तर भी दिया। बताते चलें खीरी 28 लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अंशय कालरा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि पिछले 10 वर्ष जो सरकार के बीते हैं उनमें सभी वर्ग के लोगों के साथ उत्पीड़न हुआ है। उन्होंने इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा की बैसाखी की जरूरत लाचार और लंगड़े को होती है।
 
हमारी पार्टी सक्षम है उसे बैसाखी की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि हम जनता के बीच जा रहे हैं उनका मन जान चुके हैं। जनता का मन अब परिवर्तन चाहती है। जनता बहुजन समाज पार्टी के साथ खड़ी है हमारी पार्टी सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। आज हर वर्ग के लोग एकजुट हो चुके हैं.। और बहुजन समाज पार्टी के साथ बड़ी आशा के साथ खड़े हैं। यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है यह चुनाव लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है यह चुनाव बाबा साहब के भीमराव अंबेडकर के संविधान की रक्षा करने का चुनाव है। जनता का मेला अपार समर्थन बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशियों को सांसद भेजने के लिए उत्साहित दिखाई पड़ रही है।
 
 
अग्नि से पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे अंशय कलरा और दिया हर संभव मदद का आश्वासन
 
निघासन विधानसभा क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार अंशय कालरा ने जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत गांव सिंह कला में अपने समर्थकों के साथ आगजनी से पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। उन्होंने आगजनी से पीड़ित लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुनकर उन्हें हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।
 
इस महत्वपूर्ण आयोजन में अंशय कालरा के साथ उनके समर्थक और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल थे। यासीन, विजयपाल कोसल राज (जिला प्रभारी), और उमाशंकर गौतम (लखनऊ मंडल प्रभारी) नागरिकों के मुद्दों को सुनने और समाधान के लिए सक्रिय रूप से उपस्थित थे।यह कार्यक्रम न केवल लोगों के समस्याओं को सुनने का एक माध्यम था, बल्कि यह उन्हें समाधान तक पहुंचाने का एक प्रभावी माध्यम भी बना। अंशय कालरा ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी प्रतिबद्धता और परिश्रम से उन्हें सहायता प्राप्त होगी और वह उनके हित में काम करने के लिए पूरी तरह से समर्थ हैं।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel