ग्राम प्रधान ने सेनेटाइजर का कराया छिड़काव

ग्राम प्रधान ने सेनेटाइजर का कराया छिड़काव

स्वतंत्र प्रभातअम्बेडकरनगर महरुआ। जिस तरीके से कोरोना वैश्विक महामारी अपना हाथ पांव पूरे देश में तेजी से फैला रहा है। पूरे देश में लॉक डाउन का माहौल चल रहा है। सरकार भी कोरोना से निपटने के लिए शक्ति से काम कर रही है। और लोगों से लगातार घरों में रहने की अपील कर रही है।


स्वतंत्र प्रभातअम्बेडकरनगर महरुआ। जिस तरीके से कोरोना वैश्विक महामारी अपना हाथ पांव पूरे देश में तेजी से फैला रहा है। पूरे देश में लॉक डाउन का माहौल चल रहा है। सरकार भी कोरोना से निपटने के लिए शक्ति से काम कर रही है। और लोगों से लगातार घरों में रहने की अपील कर रही है। सभी लोग किसी

जरूरी काम से घर से बाहर निकल रहे हैं अन्यथा लॉक डाउन का पूर्ण रुप से पालन कर रहे हैं। विकासखंड भीटी के ग्रामसभा महरुआ में ग्राम प्रधान लिटिल पांडे के द्वारा पूरे ग्राम सभा में सैनिटाइजर का छिड़काव कराया गया साथ ही ग्राम प्रधान ने लोगों से लॉक डाउन का पालन करने का अपील किया। लोगो से किसी जरूरी काम से घर से निकलने की बात कही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel