तालाब पर अवैध कब्जे को लेकर निर्वाचन आयुक्त से हुई शिकायत 

मनकापुर सहित तरबगंज तहसील क्षेत्र में कई सुरक्षित जमीनों पर दबंगों ने कर रखा है,कब्जा।स्पष्ट आदेश होने के बावजूद भी नहीं कराया जा रहा खाली।

तालाब पर अवैध कब्जे को लेकर निर्वाचन आयुक्त से हुई शिकायत 

स्वतंत्र प्रभात 
गोण्डा।कस्बे के पोख्ता दरवाजा मोहल्ला निवासी विनोद तिवारी पुत्र काली प्रसाद ने जिलाधिकारी गोंडा के माध्यम से मुख्य निर्वाचन आयुक्त से तालाब पर अवैध कब्जे की शिकायत की है। शिकायत कर्ता ने भेजे गए शिकायती पत्र में बताया कि नगर पालिका नवाबगंज क्षेत्र में तालाब के रूप में भूमि गाटा संख्या 3793/0.96,  3850/0.042, 3851/3.01, 3871/1.43 और 3875/4.02 दर्ज है। जिसमें नगर पालिका के अधिषाशी अधिकारी और क्षेत्रीय लेखपाल ओमप्रकाश वर्मा की मिलीभगत से गाटा संख्या 3793 /0.96 पर पहले से ही अवैध रूप से 05 दुकाने बनी हुई है।
 
पूर्व में उक्त दुकानों को हटाने के संबंध में नगर पालिका द्वारा नोटिस भी जारी किया गया था। लेकिन उक्त भूमि पर एक बार फिर नगर पालिका में कार्यरत कर्मचारी मनीष गुप्ता पुत्र नकुल गुप्ता, दिनेश लोहिया पुत्र राजेंद्र अवैध रूप से कूड़ा, मिट्टी आदि गिराकर कब्जा कर रहे हैं। प्रकरण के संबंध में नगर पालिका अध्यक्ष डॉ सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं है वहीं लेखपाल ओमप्रकाश वर्मा ने कहा कि यदि ऐसा हो रहा है, तो काम बंद कराने के लिए संबंधित से बोल दिया गया है। बताते चलें कि तरबगंज व मनकापुर तहसील क्षेत्र में कई सुरक्षित जमीनों पर दबंगों द्वारा कब्जा किया गया है। और स्पष्ट आदेश होने के बावजूद भी स्थानीय अधिकारियों की मिलीभगत होने से खाली नहीं कराया जा रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel