प्रधान बैठे धरने पर,खंड विकास अधिकारी कार्यालय में बंद किया ताला

प्रधान बैठे धरने पर,खंड विकास अधिकारी कार्यालय में बंद किया ताला

मीरजापुर।  मझवां खंड कार्यालय विकास अधिकारी कार्यालय पर लगा ताला, मनरेगा भुगतान की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन पर बैठे ग्राम प्रधान, कल जिले में आ रहे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से भी लगाएंगे गुहार । दो दिनों से मनरेगा भुगतान की मांग को लेकर बैठे हैं ग्राम प्रधान, मझवां उपचुनाव के बहिष्कार का दे रहे हैं धमकी ।  मझवां ब्लॉक के ग्राम प्रधानों का धरना प्रदर्शन दूसरे दिन भी खंड कार्यालय में ताला बंद कर जारी है l । मनरेगा का भुगतान न होने पर नाराज ग्राम प्रधान धरने पर बैठे है और मझवां उपचुनाव का बहिष्कार करने का भी ऐलान कर रहे है । कल डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का जिले में आगमन हो रहा है, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मनरेगा का भुगतान कराने की मांग मिलकर करेंगे । 
 
उत्तर प्रदेश के 10 विधानसभा सीटों के साथ मझवां विधानसभा सीट पर भी उपचुनाव होने वाला है, उप चुनाव के पहले मझवां ब्लॉक के ग्राम प्रधानों ने चुनाव बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया है । ग्राम प्रधानों के मनरेगा का भुगतान न होने से नाराज होकर विकासखंड कार्यालय के गेट पर ताला लगाकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं ।ग्राम प्रधानों ने कहा कि जिले के 12 ब्लॉकों में से 11 ब्लॉकों का भुगतान कर दिया गया, मझवाँ ब्लॉक को छोड़ दिया गया है जिसको लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है ,जब तक ग्राम प्रधानों के मनरेगा का भुगतान नहीं होगा ब्लॉक के कार्यालय के गेट पर ताला बंद रहेगा, कोई अधिकारी कर्मचारी अंदर काम करने के लिए नहीं जा पाएगा । मांग पूरी नहीं होगी तो आने वाले उपचुनाव का ग्राम प्रधान बहिष्कार करेंगे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता