बृहद रोजगार मेला का आयोजन आज 4 सितम्बर को।

नियुक्ति पत्र टैबलेट तथा ऋण वितरण भी होगा।

 बृहद रोजगार मेला का आयोजन आज 4 सितम्बर को।

स्वतंत्र प्रभात।
ब्यूरो प्रयागराज।दया शंकर त्रिपाठी 
 
मुख्यमंत्री  आज इफको फूलपुर आयेंगे।
 
मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ का इफको फूलपुर प्रयागराज में आगमन और कार्यक्रम के अंतर गत रोजगार मेले का बृहद आयोजन किया गया है। दोपहर 12बजे से 3 बजे तक विभिन्न कार्य क्रमों में लेंगे हिस्सा। जन सभा को भी करेंगे संबोधित। मुख्य मंत्री, उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ दिनांक 04.09.2024 को अपरान्ह 12ः15 बजे फूलपुर, प्रयागराज आयेंगे।
 
  इफ्को परिसर, फूलपुर में आयोजित रोजगार मेला, ऋण वितरण, टैबलेट व स्मार्ट फोन वितरण, आर0एफ0 व सी0आई0एफ0 का वितरण, विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास कार्यक्रम एवं जनसभा में सम्मिलित होंगे। इसके उपरांत  मुख्यमंत्री  जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे।  मुख्यमंत्री  अपरान्ह 03ः00 बजे इफ्को ग्राउण्ड फूलपुर प्रयागराज से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।
 
उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन राजकीय औद्धोगिक प्रशिक्षण संस्थानों तथा र्प्रशिक्षण एवं सेवायोजन निदेशालय उत्तर प्रदेश के सन्युक्त तत्वावधान में आयोजित इस समारोह में नियुक्ति पत्र टैबलेट तथा  ऋण वितरण किया जाएगा। दावा किया गया है कि इसमें 50 से अधिक कम्पनियां भाग लैगी।
 
यह समारोह इफको फूलपुर प्रयागराज परिसर में स्थित के न्द्रीय विद्यालय में आयोजित किया गया है जो  4 सितम्बर को  सुबह 9बजे से सायं 5 बजे तक चलेगा।   इसमें पहले से ही रजिस्ट्रेशन कराने वाले अभ्यर्थियों के आवेदन पर विचार किया जाएगा।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता