गुमशुदा की तलाश के लिए पीड़ित से बुक करवाई 22 हजार की बोलेरो।

परीणाम रहा जीरो।अधिकारियो से की शिकायत।

गुमशुदा की तलाश के लिए पीड़ित से बुक करवाई 22 हजार की बोलेरो।

स्वतंत्र प्रभात 
प्रयागराज ।
 
. संदिग्ध दशा में गायब हुए व्यक्ति की तलाश के लिए खीरी पुलिस द्वारा 22 हजार रुपये की बोलेरो पीड़ित से बुक करवाई गई और नतीजा सिफर निकला। पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए खीरी थाना क्षेत्र के ऊंचगांव निवासी मोहम्मद गौस पुत्र अनवर खान ने डीसीपी यमुनानगर से पूरे मामले की शिकायत की है।
 
 
जनसुनवाई के मार्फत डीसीपी यमुनानगर से की गई शिकायत में मोहम्मद गौस खान ने बताया कि खीरी थाने में दर्ज गुमशुदगी के मामले (जीडी नंबर 012/2024) में गुमशुदा व्यक्ति के संबंध में उसे जानकारी मिली कि वह नोएडा में है। इस पर गौस खान ने खीरी पुलिस को अवगत कराते हुए गुमशुद का नंबर भी दिया और आगे की कार्यवाही की मांग की।
 
गौस खान का आरोप है कि इस सूचना के बाद खीरी पुलिस के एक दरोगा ने नोएडा जाने के लिए एक वाहन की मांग की। इस पर भुक्तभोगी ने बोलेरो (यूपी70-एफएस-3949) बुक की। इसका 22 हजार रुपये किराया चुकाना पड़ा। आरोपित है कि बोलेरो से संबंधित दरोगा नोएडा गए और कागजी खानापूर्ति कर लौट आए।
 
आरोपित है कि एसआई ने इतना खर्च करने के बाद भी कोई सार्थक प्रयास नहीं किया। जबकि गुमशुदा व्यक्ति का मोबाइल भी निरंतर चालू था। गौस खान ने अपनी उम्र का हवाला देते हुए कहा कि वह अब ज्यादा भागदौड़ कर पाने में अक्षम है। इसलिए इस मामले की विवेचना किसी अन्य जिम्मेदार व्यक्ति से करवाई जाए।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|