बाईक सवार दंपति को तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूटा

कौशाम्बी स्वतंत्र प्रभात

बाईक सवार दंपति को तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूटा

नकदी मोबाइल समेत जेवरात फरार, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

नितिन कुमार कश्यप

सिराथू कौशाम्बी। कड़ा धाम थाना क्षेत्र में गौसपुर नवावा गाँव के समीप अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार दंपति तमंचा सटाकर लुट लिया। पीड़ित दंपति के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी के मुताबिक लुटेरों की धर पकड़ का प्रयास किया जा रहा है‌ जौनपुर के सिंगरामऊ थाना के करनपुर निवासी अवनीश मौर्य अपनी पत्नी ज्योति के साथ प्रेमनगर में अपने रिश्तेदार के घर रहते हैं।

वह अपनी पत्नी का इलाज कराने सोमवार प्रयागराज गए थे दवा इलाज कराकर वह मंगलवार की देर शाम 8 बजे के करीब घर प्रेम नगर आ रहे थे। इसी बीच रास्ते में गौसपुर नवावा गाँव के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें तमंचा दिखकर रोक लिया‌। बदमाशों ने अवनीश मौर्य के कनपटी पर तमंचा रखकर जेवरात नकदी, दवा से भरा बैग मोबाइल बदमाश लेकर फरार हो गए। 

कौशाम्बी में जाॅब करती है। पत्नी

अवनीश मौर्य के मुताबिक, वह पत्नी का इलाज कराकर करीब 5 हजार कीमत की दवा, 3 हजार नकद, सोने चांदी के आभूषण, इत्यादि लेकर प्रेम नगर आ रहें थे। वह प्रतियोगी परीक्षाओ की तैयारी करते हैं‌ जबकि उनकी पत्नी कौशाम्बी में जाॅब करती है‌। जिसके सिलसिले में वह जौनपुर से प्रेम नगर में रहती है। उन्होंने थाना पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।