गोरखपुर ; अनन्या पांडेय नीट परीक्षा में 653 अंक हासिल कर बढ़ाया पुर्वांचल का मान

न्यूरो चिकित्सक के रूप में देश सेवा में रुचि :अनन्या

गोरखपुर ; अनन्या पांडेय नीट परीक्षा में 653 अंक हासिल कर बढ़ाया पुर्वांचल का मान

ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी
गोरखपुर जनपद के  बेलीपार क्षेत्र के भष्मा गांव  निवासी अरुण कुमार पांडेय के पुत्री अनन्या पांडेय नीट परीक्षा पास कर  एमबीबीएस में दाखिला लेने की बात करते हुए माता पिता और गुरु का मुख्य श्रेय दिया , हाई स्कूल में एचपी चिल्ड्रन स्कूल से  2019 में89 ℅मार्क हासिल कर इंटर में 79℅ मार्क रहा नीट की तैयारी में जुट गई 2024 के परिणाम में 668 वा रैंक हासिल कर एमबीबीएस दाखिला कर  देश हित मे कुशल न्यूरो चिकित्सक के रूप में सेवा करने चाह रखने वाली अनन्या पांडेय माता सीमा पांडेय पिता अरुण पांडेय कुशल नेतृत्व पढाई कर गुरुओ के लगन हमारी मेहनत का प्रतिफल बताई है। आज नीट में सफलता हासिल में  बड़ो का आशीर्वाद मिला । गांव का ही नही बल्कि पुर्वांचल का मान बढ़ाया है।
 
गुरुकुल पाठशाला से पढ़ने वाली अनन्या पांडेय  नीट परीक्षा में 653 अंक हासिल कर माता पिता व गुरू सहित पुर्वांचल का मान बढ़ाया है ,अनन्या के तीसरे प्रयास में सफलता हासिल हुआ ,दो बार असफल हुई माता पिता के मनोबल के वजह से तीसरी बार में सफल हुई , अनन्या ने बताया प्रथम शिक्षा छोटे स्कूल से प्रारम्भ कर इंटर परीक्षा पास करने के बाद बीएससी कर नीट के तैयारी में जुट गई  ,पिता शिक्षक है उनकी प्रेरणा से एक कुशल न्यूरो चिकित्सक के रूप  में  देश की सेवा करूँगी । सफलता के  बाद शुभेखुओ के बधाई का तांता लगा गया ,शिक्षक वर्ग के लोगो ने बधाई दी ।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।