सदर विधायक पंकज गुप्ता एवम पूर्व जिला पंचायत सदस्य मृतक बच्चो के परिजन से मिले

विधानसभा क्षेत्र में आने वाले परियार घाट पर जो कि घटनास्थल है, पर उचित व्यवस्था करेंगे ताकि भविष्य ऐसी हृदय विदारक घटना न दोहराने पाए और न ही किसी के घर का चिराग कभी बुझे 
 
सदर विधायक पंकज गुप्ता एवम पूर्व जिला पंचायत सदस्य मृतक बच्चो के परिजन से मिले 

स्वतंत्र प्रभात 

उन्नाव आपको बताते चले शुक्रवार को गणेश विसर्जन के दौरान जिले की सबसे बड़ी ग्राम सभा माखी के तीन बच्चो की खनन के गड्ढों में गिरकर मृत्यु हो गई थी। जिसके संदर्भ में जिले के सांसद के बाद आज रविवार को सदर विधायक पंकज गुप्ता एवम पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र सिंह मृतक बच्चो के शोकाकुल परिजनों से जाकर उनके आवास पर मिले।उन्होंने ने घटित घटना को हृदय विदरक बताते हुए प्रशासन द्वारा की गई लापरवाही की घोर निन्दा की।

विधायक एवम देवेंद्र सिंह जीने परिजनों को ढांढस बंधाते हुए बच्चो को न्यायोचित इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया।विधायक ने कहा अवैध खनन के मुद्दे को कई बार मुख्यमंत्री तक पहुंचा चुके है, परंतु प्रशासन की लापरवाही के चलते कार्यवाही नही हो सकी। विधायक ने परिजनों को हर संभव मदद एवम खनन द्वारा हुई घटना के दोषियों के प्रति की जाने वाली कार्यवाही में उनका हर कदम साथ देने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा उनकी विधानसभा क्षेत्र में आने वाले परियार घाट पर जो कि घटनास्थल है, पर उचित व्यवस्था करेंगे ताकि भविष्य ऐसी हृदय विदारक घटना न दोहराने पाए और न ही किसी के घर का चिराग कभी बुझे।

   

FROM AROUND THE WEB