ईंग्लैड - भारत मुक्त व्यापार संधि के पूर्व लखनऊ मे एसोचेम ने व्यापार के नए अवसर पर गौष्ठी की - जे पी सिंह 

ईंग्लैड - भारत मुक्त व्यापार संधि के पूर्व लखनऊ मे एसोचेम ने व्यापार के नए अवसर पर गौष्ठी की - जे पी सिंह 

स्वतंत्र प्रभात 
उत्तर प्रदेश भारत के विकास मे महत्वपूर्ण नई औद्योगिक नीति के अंतर्गत प्रदेश को एक ट्रिलियन की इकोनॉमी बनाए जाने के अवसर मे एसोचैम ने पांच सितारा होटल मे प्रदेश से आए आमंत्रित प्रतिनिधियों के साथ विचार-विमर्श गौष्ठी का आयोजन किया। विक्रम सिंह इंवेस्टमेंट प्रमुख ब्रिटिश हाई कमीशन, नीरज जोशी निदेशक अंतरराष्ट्रीय-एसोचेम, हसन याक़ूब निदेशक कार्पोरेट एफेयर, ने व्यापार उन्नयन व अवसर पर विस्तृत प्रकाश डालते हुए सभी से इस अंतरराष्ट्रीय अवसर का लाभ उठाने का आवाह्न किया।
 
जे पी सिंह अध्यक्ष राष्ट्रीय सनातन महासंघ सहित विभिन्न व्यापारिक प्रतिनिधियों ने जनहित मे वीसा,पर्यटन,व्यापार, वाणिज्य और सेवाओ,अध्यात्मिक ज्ञान के सापेक्ष उपलब्ध अवसरों पर प्रश्न - उत्तर से समस्त उपस्थित आमंत्रित प्रतिनिधियों को लाभान्वित किया।
 
जून 2024 मे लंदन मे आयोजित होने जा रही टेक कान्फ्रेंस के लिए भी चर्चा कर सहभागी होने के विवरण से आलोकित किया। यह गौष्ठी अंतरराष्ट्रीय मुक्त व्यापार की दिशा मे इंग्लैंड व भारत के सम्बंधों के साथ ही उत्तर प्रदेश को भी व्यापार, एमएसएमई ,यूनीकार्न मे वृद्धि प्रदान करने मे मील का पत्थर साबित होगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel