लकड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल राख, फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियां बुझाने में जुटीं!

लकड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल राख, फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियां बुझाने में जुटीं!

स्वतंत्र प्रभात 
 प्रयागराज।
 
 
 मुट्ठीगंज इलाके के सत्तीचौरा में रविवार भोर में लकड़ी के गोदाम में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इससे गोदाम में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। इससे मुहल्ले में अफरा तफरी मची रही। फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
 
 रविवार को भोर में भरत टिंबर स्टोर बासमंडी मुट्ठीगंज में आग लग गई। मौके पर दो गाड़ियां आग बूझाने के लिए पहुंची थीं, लेकिन आग की भयावहता को देखते हुए सिविल लाइंस, मुंडेरा, नैनी और सोरांव फायर स्टेशन भी दमकल की गाड़ियां मंगा ली गईं। आग टिंबर स्टोर के दोनों फ्लोर में लगी थी जो पीछे काफी गहरा बी था। दमकल की आठ गाड़ियों ने मिलकर सुबह करीब नौ बजे तक आग बुझाया।
 
 भोर में करीब चार बजे आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। दमकल कर्मी जब तक मौके पर पहुंचे तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुका था। दो मंजिले गोदाम में भारी मात्रा में प्लाई और बोर्ड भरे हुए थे। देखते ही देखते सारा सामान आग की भेंट चढ़ गया...!!

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिका: क्या जेम्स बर्गम को उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनेगे डोनाल्ड ट्रंप ? नॉर्थ डकोटा के गवर्नर के बारे में अमेरिका: क्या जेम्स बर्गम को उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनेगे डोनाल्ड ट्रंप ? नॉर्थ डकोटा के गवर्नर के बारे में
International Desk डोनाल्ड ट्रंप ने यह स्पष्ट नहीं किया कि वह बर्गम को उपराष्ट्रपति के तौर पर चुनंगे या नहीं।...

Online Channel