दिल्ली नाही रहब, हम रउरा के दिल में बसे आइल बानी – आरपीएन सिंह

दिल्ली नाही रहब, हम रउरा के दिल में बसे आइल बानी – आरपीएन सिंह

जटहां बाजार में राज्य सभा सांसद आरपीएन सिंह का व्यापारियों ने किया जोरदार स्वागत

कुशीनगर, स्वतंत्र प्रभात। पडरौना विधान सभा क्षेत्र के कस्बा जटहां बाजार में आज सोमवार को व्यापारियों द्वारा आयोजित सांसद सम्मान समारोह में आए राज्य सभा सांसद आरपीएन सिंह ने अपने चिरपरिचित अंदाज में देशी माटी के बोल में अपने भाजपा कार्यकर्ता और क्षेत्र की आम जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज जो हम बनल बानी जटहां बाजार के लोग के पूरा विशुनपुरा ब्लॉक के गरीब आम जनता के आशीर्वाद से हम फिर से राज्य सभा सांसद बनल बानी, ठीक बा लोग बोलत बा सांसद बनले के बाद सांसद जी दिल्ली रहिए, दिल्ली नाई रहब हम रउरा के दिल में बसे आइल बानी, यह बात सुनते ही व्यापारियों द्वारा जोरदार ताली बजाकर खुशी जाहिर किया गया।

उन्होंने आगे कहा कि पहली बार 1996 में विधायक बना तो तभी से इस पिछड़े हुए इलाके को गरीब विशुनपुरा ब्लॉक क्षेत्र को विकसित क्षेत्र बनाने का बहुत प्रयास किया। उन्होंने आगे कहा कि आपको विश्वास दिलाता हूं जो मेरे लायक कार्य हो विकास का कार्य होगा जो सबको फायदा पहुंचाएगा , इलाके को तरक्की के रास्ते पर ले चलेगा इसके लिए कंधे से कंधे मिलाकर आपके साथ चलने के लिए मैं तैयार हूं।
 
सम्मान समारोह के समापन अवसर पर समाजसेवी प्रमोद रौनियार प्रदीप जायसवाल, श्रीकांत जायसवाल भोला जायसवाल सहित सैकड़ों व्यापारियों ने राज्य सभा सांसद आरपीएन सिंह से इलाके की तरक्की और चहुओर खुशहाली के लिए यूपी बिहार आपस में जोड़ने के लिए जटहां गंडक नदी पर 7.1 किमी जटहां बगहा पूल सह सड़क निर्माण कार्य करवाने के लिए सर्वे करवाकर डीपीआर बनवाने के लिए कहे तो उन्होंने मांग की सराहना करते हुए मांग पूरी करवाने के लिए सभी को आश्वस्त किया।
 
सोमवार को क्षेत्रीय दौरे पर निकले राज्य सभा सांसद आरपीएन सिंह के साथ सदर विधायक मनीष जायसवाल, ब्लॉक प्रमुख विंध्यवासिनी श्रीवास्तव , घुट्टूर तिवारी सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे। इस अवसर पर भाजपा मंडल विशुनपुरा कोषाध्यक्ष सिद्धार्थ कुशवाहा, मनोज विश्वकर्मा लल्लन व्याहुत जटहां बाजार के युवा व्यापारी सहित क्षेत्र की सैकड़ों जनता ने सांसद को फूलमाला पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel