10वी, 12वीं के परीक्षा परिणाम में विद्यार्थियों की अभूतपूर्व सफलता: हेमेन्द्र क्षीरसागर

जिले का नाम स्वर्ण अक्षरों में अंकित

10वी, 12वीं के परीक्षा परिणाम में  विद्यार्थियों की अभूतपूर्व सफलता: हेमेन्द्र क्षीरसागर

बालाघाट। मध्यप्रदेश। स्वतंत्र प्रभात।क कल मध्यप्रदेश, माध्यमिक शिक्षा मंडल शिक्षा मंडल द्वारा घोषित हाईस्कूल और हायर सेकेंडरी स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा परिणाम जिले के लिए उत्साहवर्धक रहा। परीक्षा में शामिल हजारों विद्यार्थियों ने अभूतपूर्व सफलता अर्जित की। जो बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने जिले का नाम स्वर्ण अक्षरों में अंकित किया। जिले के हरेक अंचलों से अच्छे परिणाम की प्रेरणाप्रद खबर मिली। बेटियों का प्रदर्शन उल्लेखनीय रहा।

यह कहते हुए बाल अधिकार कार्यकर्ता हेमेन्द्र क्षीरसागर ने कहा कि, इस सफलता के छात्र-छात्राएं जितने हकदार हैं, उतने ही उनके शिक्षक-शिक्षिकाएं और अभिभावक भी। जिनका अथाह सहयोग इनके परिणाम का कारण बना। 10 वी और 12 वीं परीक्षा में अपना परचम लहराने वाले होनहार प्रतिभाओं को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देता हूं। ताकि वह इसी प्रकार जीवन की हर परीक्षा में हमेशा अव्वल आए और जिले का मान-सम्मान देश में बढाए है।

असफलता के बाद सफलता 

हेमेन्द्र क्षीरसागर ने आगे कहा, इसी तरह परीक्षा में कुछ कारणों से पीछे रह गए छात्र-छात्राओं को निराश न होकर पूर्ण आशा, विश्वास और परिश्रम के साथ आगामी समय में सफलता अर्जित करने की मंगलकामनाएं देता हूं। क्योंकि असफलता के बाद ही सफलता है। जो आपको, आपके परिश्रम लगन और पूर्ण निष्ठा से अवश्य मिलेगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel