नमाज पढ़ने के दौरान छात्रों के सज्ञथ मारपीट को लेकर निकाला प्रोसेस्ट मार्च

नमाज पढ़ने के दौरान छात्रों के सज्ञथ मारपीट को लेकर निकाला प्रोसेस्ट मार्च

स्वतंत्र प्रभात 
अलीगढ़,। अमुवि गुजरात यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ नमाज़ पढ़ने के दौरान हुई मारपीट को लेकर छात्रों ने प्रोटेस्ट मार्च निकालकर राष्ट्रपति के नाम प्रॉक्टर को ज्ञापन सौंपा। थाना सिविल लाइन इलाके में स्थित अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में छात्रों के द्वारा गुजरात यूनिवर्सिटी के फॉरेनर छात्रों के साथ नमाज पढ़ने के दौरान हुई मारपीट को लेकर पीसफुल प्रोटेस्ट मार्च निकाला है । छात्रों की मांग है, की घायल छात्रों को तत्काल अच्छे से अच्छा उपचार दिया जाए और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

 इधर पूरे मामले में जानकारी देते हुए छात्र नेता नावेद चौधरी के द्वारा बताया गया कि जिस तरीके से गुजरात में यूनिवर्सिटी के कॉर्नर मुस्लिम छात्रों के थाना सिविल लाइन इलाके में स्थित अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में रविवार को अमुवि छात्रों के द्वारा गुजरात यूनिवर्सिटी के फॉरेनर छात्रों के साथ नमाज पढ़ने के दौरान हुई मारपीट को लेकर पीसफुल प्रोटेस्ट मार्च निकाला है। तो वहीं छात्रों की मांग की है कि घायल छात्रों को तत्काल अच्छे से अच्छा उपचार दिया जाए और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

इधर पूरे मामले में जानकारी देते हुए छात्र नेता नावेद चौधरी के द्वारा बताया गया कि जिस तरीके से गुजरात में यूनिवर्सिटी के कॉर्नर मुस्लिम छात्रों के साथ तरबीह की नमाज पढ़ने के दौरान गुंडा तत्वों के लोगों के द्वारा छात्रों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है।

यह बड़ा ही निंदनीय कृत्य है जिसको लेकर हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और इसी के चलते आज हमारे द्वारा राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन अमुवि प्रॉक्टर मोहम्मद वसीम को सौंपा गया है और ज्ञापन के माध्यम से राष्ट्रपति को अवगत कराया गया है कि घायल छात्रों को अच्छे से अच्छा उपचार दिया जाए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए साथ तरबीह की नमाज पढ़ने के दौरान गुंडा तत्वों के लोगों के द्वारा छात्रों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel