एसएसबी ने चेकिंग के दौरान भारतीय करेंसी नोट के साथ नेपाली युवक को किया गिरफ्तार

एसएसबी ने चेकिंग के दौरान भारतीय करेंसी नोट के साथ नेपाली युवक को किया गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात
जरवा/बलरामपुर
कोयलाबास बॉर्डर पर तैनात जवानों ने हाल ही में एक नेपाली युवक के पास से करेंसी नोट के साथ पकड़ा है। इस मामले में सीमा सुरक्षा बल को सही समय पर काम करने का श्रेय दिया जाना चाहिए। चेकिंग के दौरान नेपाली युवक के पास 64 हजार की भारतीय मुद्रा बरामद कर कस्टम जरवा के सुपुर्द किया गया।
 
इस मुद्रा को पकड़ने में सीमा सुरक्षा बल को सीमा पर होने वाली हिंसा संत्रासितों और अन्य अपराधों से पहले ही कुछ पता चलते ही उन्हें धरदबोच लिया जाता है।सीमा सुरक्षा बल के सम्मानित सदस्यों के प्रयासों से सीमा पर होने वाली हिँसा अपराधों को पूरी तरह से मिटाने के लिए सुरक्षा में महत्वपूर्ण प्रगति होगी।
 
भारत नेपाल सीमा जरवा कोइलाबास बॉर्डर क्षेत्र मे नेपाल से भारत आते समय नेपाली नागरिक के पास से 64000 रु भारतीय मुद्रा को बरामद किया गया। जिसको लेकर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने रूटिंग चेकिंग में जांच के दौरान पकड़ने में सफल रहे। पकडे गए नेपाली नागरिक की पहचान सत्भरिया निवासी लमही डांग के रूप में हुई है।
 
पकड़ने में जात्या रंजन राय ,दीनानाथ, भंवरलाल, प्रेमलता,कविता कुमारी,पप्पी गुर्जर अन्य एसएसबी जवान उपस्थित देखी गई। इस इस संबंध में कस्टम अधिकारी जरवा आर के यादव ने बताएं कि एसएसबी द्वारा करेंसी नोट के साथ नेपाली युवक को पकड़ा गया है जो आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel