सीएचसी रमियाबेहड़ में बीसीपीएम का जंगल राज, आम जनता परेशान।

सीएचसी रमियाबेहड़ में बीसीपीएम का जंगल राज, आम जनता परेशान।

स्वतंत्र प्रभात 
लखीमपुर खीरी। इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने निकलकर आ रही है आपको बताते चलें की जनपद लखीमपुर खीरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रमियाबेहड़ में तैनात बीसीपीएम अनिल कुमार का जंगल राज चरम सीमा पर है विश्वसनीय  सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डाक्टर संतोष कुमार वर्मा के द्वारा बीसीपीएम अनिल कुमार ने अवैध तरीके से लेबर रूम का चार्ज ले लिया है जो कि अपने कार्य दायित्व के इतर कार्य कर रहा है जिससे आमतौर पर मरीजों को ठगी का शिकार बनाया जा रहा है।
 
बीसीपीएम ने छुटपुट भैया नेताओं के सहारे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रमियाबेहड़ में अपना मकड़जाल फैला रखा है। आपको यह भी बता दे की बीसीपीएम का कार्य आशाओं व संगिनी के साथ मीटिंग करने का कार्य  होता है, लेकिन बीसीपीएम अनिल कुमार नार्मल डिलिवरी को भी सांठगांठ करके जिले के बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे प्राइवेट अस्पतालों में रेफर करवा देता है जिससे उसको मोटी रकम मिल जाती है। और डिस्चार्ज प्रसव को पर्चा बनाकर बाहर से झोलाछाप डॉक्टरों के मेडिकल से दवाएं लेने को कहता है।
 
कई बार शिकायत होने पर भी बीसीपीएम के विरुद्ध नहीं हुई कार्यवाही तथा चौबीस घंटे स्टाफ नर्सों के साथ रहता है और अभद्र व्यवहार करता है, एवं मरीजों से कहता है मैं एमबीबीएस डॉक्टर हूँ। तथा भोली भाली मरीजों के जान के साथ सतरंज का खेल, खेल रहा है इस तरह से बीसीपीएम अनिल कुमार  अपना जंगल राज व मकड़जाल फैला रखा है तथा भ्रष्टाचार में संलिप्त है, स्वास्थ्य विभाग को जमकर पलीता लगा रहा है। अब देखना यह है कि उत्तर प्रदेश योगी सरकार में बीसीपीएम अनिल कुमार के विरुद्ध कार्रवाई होती है या फिर यूं ही जिम्मेदार अधिकारी मूकदर्शक बने रहेंगे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel