लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम का किया आयोजन

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम का किया आयोजन

स्वतंत्र प्रभात 
बबेरु/बाँदा। बांदा चित्रकूट लोकसभा चुनाव को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी के द्वारा बबेरू कस्बे के मां मढ़ी दाई मैरिज हाल पर लोकसभा चुनाव को लेकर विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसमें लोकसभा भाजपा प्रत्याशी सहित जनपद के जनप्रतिनिधि व भाजपा के पदाधिकारियों सहित सैकड़ो की संख्या पर कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

और बांदा चित्रकूट लोकसभा प्रभारी बृजकिशोर गुप्ता ने अपने पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर मोदी जी का नमस्कार प्रणाम राम-राम का संदेश देने के लिए तथा मोदी सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न महत्वाकांक्षी योजनाओं के बारे में लोगों को जागरुक कर पुनः मोदी जी की सरकार बनाने की लोगों से अपील करने के लिए कहा, वहीं सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने नारा लगाते हुए कहा कि लोकसभा 2024 के चुनाव में 400 पार करके मोदी जी की सरकार बनाई जाएगी।

और सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को बताया गया कि सब लोग अपने-अपने बूथों पर तेजी के साथ काम करना शुरू कर दें, जिससे ज्यादा से ज्यादा मतों से बांदा चित्रकूट लोकसभा प्रत्याशी सांसद आरके सिंह पटेल को भारी मतों से जीताकर मोदी जी की सरकार बनाना है। इस कार्यक्रम पर पूर्व विधायक चंद्रपाल कुशवाहा, वरिष्ठ नेता अजय सिंह पटेल, विश्वेश्वर पांडे, विजय विक्रम सिंह, कार्यक्रम संचालक संतोष नंदन गौतम, विधानसभा संयोजक विष्णु प्रताप सिंह, पूर्व चेयरमैन विजय पाल सिंह सहित भाजपा के जनप्रतिनिधि पदाधिकारी व सैकड़ो की संख्या पर कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel