ओम शांति स्पेशल रीडिंग एकेडमी में मनाया गया वार्षिकोत्सव ,वार्षिकोत्सव में नौनिहालों ने बिखेरे जलवा

ओम शांति स्पेशल रीडिंग एकेडमी में मनाया गया वार्षिकोत्सव ,वार्षिकोत्सव में नौनिहालों ने बिखेरे जलवा

स्वतंत्र प्रभात 
सीतापुर। मधुवन विहार कालोनी सीतापुर स्थित ओ.एस एस आर एकेडमी में धूमधाम से वार्षिकोत्सव मनाया गया, इस दौरान नन्हें मुन्ने बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया, जिसके जरिए सामाजिक जागरूकता का संदेश भी दिया गया। मधुवन विहार कालोनी हबीबपुर सीतापुर स्थित स्कूल में हुए कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के पूजा अर्चना से हुआ। इसके पश्चात ने छात्रों के कार्यक्रम में रोबोटिक डांस, लाइफ एक्ट, आत्म विश्वास की कहानी,कामेडी शो समेत कई शानदार प्रस्तुती पेश की गई ।
 
स्वच्छ पर्यावरण एक्ट के जरिए पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरूक किया,साथ ही छोटे- छोटे बच्चों के द्वारा पेश किया गया सीता स्वयंवर का दृश्य देख कर लोग चकित रह गए,मंच का संचालन सुरेन्द्र कांत मौर्य के द्वारा किया गया।इस मौके पर मुख्य अतिथि सामाजिक कार्यकर्ता व शिक्षाविद अजय वर्मा ने कहा कि बच्चों ने बेहद अनूठे अंदाज में सामाजिक चेतना को जागृत करने का कार्य किया है।
 
आवश्यकता इस बात की है कि बच्चों को भारतीय इतिहास एवं महापुरुषों के बारे में विस्तार से बताया जाए, ताकि वे उन महापुरुषों के आदर्शों को आत्मसात कर आगे बढ़ सकें,विशिष्ट अतिथि रामऔतार मौर्य ने बच्चों को बच्चों को बेहतर  शिक्षा देने की अपील की,कार्यक्रम समापन के समय कार्यक्रमों में प्रतिभाग करने वाले बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।इस मौके पर प्रधानाचार्य रजनीश मौर्य,उप प्रधानाचार्य सोनी सिंह,सहायक अध्यापक योगिता अग्निहोत्री, प्रिंसी गुप्ता, उपासना श्रीवास्तव,रीना पाल,नैंसी चौरसिया,दुर्गा राठौर गुड़िया,माही तिवारी,सहित सैकड़ों अभिभावक व बच्चे मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel