परिषदीय विद्यालयों के बच्चों किया गया सम्मानित

परिषदीय विद्यालयों के बच्चों किया गया सम्मानित

स्वतंत्र प्रभात 
बिसवां। सीतापुर छात्राओं को किया सम्मानितसकरन बीआरसी अन्तर्गत परिषदीय विद्यालयों के बच्चो ने राष्ट्रीय अविष्कार अभियान प्रदर्शनी में प्रतिभाग कर जिलास्तरीय टॉप टेन में सेलेक्ट होने पर बीएसए द्वारा सम्मानित होने के बाद समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिला महासचिव ने दो बच्चों को पुरुस्कार देकर उनका उत्साह वर्धन किया है।
 
विद्यालय के स्टाफ ने उनकी सराहना की है। सकरन की ग्राम पंचायत महराजनगर के कम्पोजिट विद्यालय गजनीपुर की कक्षा 8 की छात्रा श्रेया शुक्ला और कक्षा 7 की छात्रा संध्या ने पहले बीआरसी पर राष्ट्रीय अविष्कार अभियान प्रदर्शनी में प्रतिभाग किया।
 
जिसमें विज्ञान का माडल बनाकर दोनों छात्राओं ने जिला स्तरीय प्रतियोगिता में शामिल हुई। जिले की प्रतियोगिता में श्रेया शुक्ला व संध्या ने इलेक्ट्रिक शॉक स्लीपर का मॉडल बनाकर टॉप टेन स्थान पर रही थी। बीएसए अजीत कुमार ने इन्हे सम्मानित किया था। जिसके बाद महाराजनगर निवासी समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिला महासचिव शुभम रस्तोगी ने उन्हें सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन किया।
 
दोनो छात्राओं को शुभकामनाएं दी है। शुभम रस्तोगी ने विद्यालय में उपस्थिति बच्चो से बताया की प्रतिभाओं से हमे बेहतर सीख मिलती हैं। हमारे जीवन पर इनका बड़ा योगदान है। इस तरह के कार्यक्रमों में बड़चड़ कर हिस्सा लेने के लिए उन्हें नसीहत दी। वीरेंद्र वर्मा, आनंद, सुनील, दीपक, प्रिया, सत्त्यम आदि शिक्षक उपस्थित रहें।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel