उप जिलाधिकारी द्वारा मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण 

उप जिलाधिकारी द्वारा मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण 

ड्रमंडगंज , मीरजापुर । जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन के निर्देश पर लोकसभा 2024 चुनाव के दृष्टिकोण से लोकसभा चुनाव के मतदान केंद्रों पर मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध कराने के लिए उप जिलाधिकारी लालगंज गुलाब चंद्र द्वारा शुक्रवार को विकासखंड हलिया के मतदान केंद्रों पर पंंहुचकर मूलभूत सुविधाओं का निरीक्षण किया गया जिस मतदान केंद्र पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध नहीं है वहां मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया उप जिलाधिकारी ने मतदान केंद्र प्राथमिक विद्यालय नेवादा बूथ पर पहुंचकर मतदाताओं के लिए मूलभूत सुविधाओं का निरीक्षण किया।
 
इसके बाद प्राथमिक विद्यालय कोठी खुर्द व प्राथमिक विद्यालय बरौंंधा के बूथ संख्या 77,78,79 पर पहुंचकर मूलभूत सुविधाओं का निरीक्षण किया है।इस संबंध में एसडीएम लालगंज गुलाब चंद्र ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के गाइडलाइंस के अनुसार मतदान केंद्रों पर बनाए गए बूथों पर मूलभूत सुविधाएं पेयजल, शौचालय,छाया, विद्युत आपूर्ति,संचार व्यवस्था साफ सफाई व्यवस्था होना चाहिए।इसी क्रम में क्रिटिकल मतदान केंद्र नेवादा ,कोठी खुर्द व बरौंंधा  के प्राथमिक विद्यालयों  के बूथों पर पहुंचकर मूलभूत सुविधाओं का निरीक्षण किया गया है जो भी कमियां हैं उसे पूरा कराने के लिए ग्राम प्रधान को निर्देशित किया गया है।इस दौरान ग्राम प्रधान बनवा इंद्रबहादुर बिंद, सुपरवाइजर मंयक दूबे,ग्रामीण योगेश सिंह , राजबहादुर सिंह,संजय सिंह,बूथ लेवल अधिकारी आदि मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel