भाजपा के दो गुटों में छिड़ी रार थमने का नाम नही ले रही

भाजपा के दो गुटों में छिड़ी रार थमने का नाम नही ले रही

महमूदाबाद-सीतापुर भाजपा के मतदाता अभिनंदन समारोह के दरमियान दो भाजपाई गुटों में हुई बहस बाजी और हाथापाई वाला मामला अब तूल पड़ रहा है। दरअसल बीती 16 जुलाई को नगर स्थित बेचू पहलवान लॉन में जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिव कुमार गुप्ता और भाजपा महामंत्री डीपी सिंह, पैतेपुर मंडल अध्यक्ष सर्वेंद्र विक्रम सिंह के बीच हुई गहमागहमी बाजारों में चर्चा का विषय बनी हुई है। अब मामले को लेकर दोनों पक्षों की तरफ से कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है।
 
पहले तो घटना वाले दिन देर रात जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि की मौजूदगी में सेक्टर प्रभारी बकहुंवा बाजार आशीष चौधरी ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया जिसमें आशीष चौधरी ने आरोप लगाया कि मंडल अध्यक्ष सर्वेंद्र विक्रम सिंह व उनके भाई डीपी सिंह द्वारा उन्हें मारा पीटा गया है और जेब में रखी हनुमान चालीसा के साथ-साथ सोने की चैन भी छीन ली गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले की छानबीन पुलिस कर रही है। तो वहीं दूसरी तरफ दिन बुधवार की दोपहर में मंडल अध्यक्ष सर्वेंद्र विक्रम सिंह ने भी प्रार्थना पत्र दिया है।
 
जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा कार्यक्रम के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार गुप्ता को गलत तथ्यों के साथ जानकारी दी गई। इसके बाद शिवकुमार गुप्ता 25 अज्ञात लोगों के साथ आए। और उन्हें मारने पीटने लगे। इतना ही नहीं प्रार्थना पत्र में आरोप यह भी लगा है कि मंडल अध्यक्ष का मोबाइल भी छीन लिया गया। प्रार्थना पत्र में लिखा है कि शिवकुमार गुप्ता द्वारा मौके पर कहा गया कि तुम्हारे जैसे ठाकुरों को परिवार सहित नोटों के ढेर में दफनाने की हैसियत रखता हूं। प्रार्थना पत्र में लिखा गया कि बंदूकधारी गनरों के साथ उनके द्वारा मारपीट की गई व गंदी-गंदी गालियां भी दी गईं।
 
जबकि इस दौरान जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला व आशा मौर्य सहित कई लोग मामले को शांत कराने में लगे हुए थे। तो वहीं तीसरी एप्लीकेशन कोतवाली पुलिस को भाजपा कार्यकर्ता जयपाल रावत पुत्र सुंदर लाल निवासी भक्तनपुरवा द्वारा दी गई। जिसमें उनके द्वारा आरोप लगाया गया है कि जब शिवकुमार गुप्ता व उनके साथियों द्वारा डीपी सिंह व सर्वेंद्र विक्रम सिंह पर हाथापाई का प्रयास किया गया तो वह बीच बराव करने पहुंचा था।
1001261984
इस समय आरोप है कि शिवकुमार गुप्ता द्वारा जयपाल को गंदी गंदी गालियां देकर मारा पीटा गया, उसे पटक दिया गया और लातों से मारा गया। प्रार्थना पत्र में जयपाल ने लिखा है कि शिवकुमार गुप्ता के ऊपर 50 से भी अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। ऐसे में रात में एप्लीकेशन देने में भी जयपाल को डर लग रहा था। लिहाजन उसने अगले दिन प्रार्थना पत्र दिया है। जयपाल को डर है कि उसे जान माल का खतरा है। इसीलिए उसने पुलिस से उचित कार्यवाही की मांग भी की है। 
 
 
मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी दिनेश शुक्ला ने बताया कि जांच कर नियमानुसार उचित कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।