छात्र को अगवा कर पीट-पीट कर मरणासन्न करने वाले पांच युवकों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

छात्र को अगवा कर पीट-पीट कर मरणासन्न करने वाले पांच युवकों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

मिल्कीपुर, अयोध्या। मिल्कीपुर क्षेत्र स्थित एक विद्यालय में प्रवेश लेने गए इंटर के छात्र को अगवा कर बर्बरता पूर्वक पिटाई किए जाने के मामले में पुलिस ने पांच युवकों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर खोज में जुटी गई है। वही पीड़ित छात्र का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना हलियापुर क्षेत्र के सराय बग्घा तौधिकपुर गांव निवासी अभिषेक सिंह पुत्र तरुन भान सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया था कि मैं अपने साथी शिवांश सिंह निवासी पिठला के साथ सोमवार को स्कूल में एडमिशन कराने गया था, तभी आदर्श सिंह, शुभम मिश्रा, विकास सिंह, पुष्पेंद्र सिंह निवासीगण डोभियारा, शिवम सिंह निवासी जरई कला ने स्कूल के पास ही पकड़ लिया और बिना कोई कारण बताए मारना पीटना चालू कर दिए। 
इसके बाद वह जान बचाकर इटौंजा की तरफ भागा। पीछा करके जंगल के पास उसे हॉकी डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज रतन सिंह ने बताया कि मामले में पीड़ित युवक की तहरीर पर मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ 151(2), 115(2), 117 (2), 351(3) बीएनएस की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी है। जल्द ही गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।