अधिवक्ता का अपहरण की खबर से हड़कंप चार के ​​खिलाफ केस दर्ज

अधिवक्ता का अपहरण की खबर से हड़कंप चार के ​​खिलाफ केस दर्ज

बस्ती।
 
बस्ती जिले के फोरलेन पर मुंडेरवा थाने के परसा गांव के पास गुरुवार को अधिवक्ता का अपहरण कर पीटने और लूटपाट की खबर से हड़कंप मच गया। आरोप है कि आरोपियों ने अधिवक्ता को गाड़ी में जबरन बैठा कर मारपीट की व 5 हजार व मोबाइल लूट लिए। फिर खलीलाबाद कोतवाली के कांटे चौकी क्षेत्र में हाईवे किनारे फेंक दिया।
 
               अधिवक्ता की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद सहित चार पर केस दर्ज किया है। मूल रूप से संतकबीरनगर के रहने वाले अधिवक्ता प्रदीप कुमार पांडेय बस्ती में रहते हैं। मुख्तारखाना में छह नंबर का उनका चैम्बर है। प्रदीप कुमार पांडेय ने पुलिस को बताया कि वह गुरुवार दोपहर बाइक से खलीलाबाद स्थित अपने गांव जा रहे थे। जैसे ही वह खझौला के निकट परसा गांव के पास पहुंचे तो पीछे से डिजायर कार पर सवार लोग आए और उन्हें जबरन अपनी कार में बैठा लिया।
 
                       मोबाइल छीन कर ऑफ कर दिया और पिटाई करने लगे। जेब में रखे पांच हजार रुपये ले लिए और काफी देर तक कार में घुमाते रहे। इसके बाद कांटे पुलिस चौकी के आसपास हाईवे किनारे धकेल कर फरार हो गए। अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त होने के बाद उन्होंने इसकी जानकारी कांटे चौकी को दी। कांटे चौकी ने घटना स्थल मुंडेरवा बताया। उन्होंने बार एसोसिएशन के सदस्यों को भी जानकारी दी, प्रदीप कुमार मुंडेरवा थाने पहुंचे। उनकी तहरीर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ अपहरण, लूट व मारपीट का केस दर्ज किया है।
 
              आरोपियों में राकेश सिंह, नीलेश पांडेय, विपुल राय व एक अज्ञात व्यक्ति बताया जा रहा है। थानाध्यक्ष मुंडेरवा द्वारिका प्रसाद चौधरी ने बताया कि अधिवक्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता