शिक्षक कभी सेवानिवृत्ति नहीं होता : संजय मोहन त्रिवेदी

शिक्षक कभी सेवानिवृत्ति नहीं होता : संजय मोहन त्रिवेदी

शिवगढ़,रायबरेली। क्षेत्र के आरपीटी पब्लिक स्कूल ओसाह में शिक्षक दिवस पर वृक्षारोपण एवं सेवानिवृत शिक्षक सम्मान समारोह का भव्य आयोजन किया गया। आरपीटी पब्लिक स्कूल ओसाह के प्रबंधक संजय मोहन त्रिवेदी के नेतृत्व में बड़े ही हर्षोल्लास पूर्वक भारतरत्न डॉ.सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्मदिन शिक्षक दिवस के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर आयोजित निबंध लेखन प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने गुरु की महिमा पर निबन्ध लिखकर अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया।
 
शिक्षक दिवस पर आयोजित सेवानिवृत शिक्षक सम्मान समारोह में प्रबंधक संजय मोहन त्रिवेदी ने सेवानिवृत शिक्षक रामप्रकाश चौहान, रामलोचन पाण्डेय, शिव किशोर पाण्डेय, राम प्रकाश त्रिवेदी, उदयराज सिंह आदि शिक्षकों को सम्मानित करते हुए कहा कि शिक्षक कभी सेवानिवृत नहीं होता, शिक्षक समाज का कर्णधार होता है समाज को जिनका जीवन पर्यंत मार्गदर्शन मिलता रहता है। इस मौके पर उपस्थित गुरुजनों ने डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उन्हें याद किया एवं विद्यालय में वृक्षारोपण करके छात्र-छात्राओं को स्वच्छ पर्यावरण के प्रति संदेश दिया। इस मौके पर संजय मिश्रा, प्रदीप कुमार, सौरभ सिंह ,अंजली सिंह, हेमा सिंह, आरती यादव, वर्षा त्रिवेदी ,कृतिका सिंह आदि शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद रही।
 
शिक्षकों ने बाईओ को किया सम्मानित
शिवगढ़,रायबरेली। शिक्षक दिवस पर शिक्षकों ने शिवगढ़ खण्ड शिक्षाधिकारी अनिल मिश्रा को बुके देकर एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। बीईओ को सम्मानित करते समय शिक्षकों ने अपने उद्धगार व्यक्त करते हुए कहा कि एक मुखिया के रुप बीईओ का मार्गदर्शन मिल रहा है। जिनके मार्गदर्शन में नित नया कुछ अच्छा करने की प्रेरणा मिल रही है। इस मौके पर बृज किशोर वर्मा, डॉ. चंद्र प्रकाश वर्मा, आशुतोष यादव, कार्यालय सहायक अनिल कुमार, मोहम्मद इमरान आदि लोग उपस्थित रहे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता