दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर सदस्यता शिविर का हुआ आयोजन

कौशाम्बी स्वतंत्र प्रभात

 दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर सदस्यता शिविर का हुआ आयोजन

भाजपा जिलाध्यक्ष ने दर्जनों लोगों को दिलाई पार्टी की सदस्यता

नितिन कुमार कश्यप

कौशांबी।

सदर तहसील के कटरा गांव में बुधवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान के तहत शिविर का आयोजन किया गया। सदस्यता शिविर में भाजपा जिलाध्यक्ष ने दर्जनों लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई। इस दौरान उन्होंने भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी लोगों को विस्तार से जानकारी दी।करारी के कटरा गांव में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मराज मौर्य ने सदस्यता अभियान का शुभारंभ करते हुए कहा कि आमजन में भाजपा के लिए स्वत: स्फूर्त भाव से सम्मान है।

लोग पार्टी से जुड़ना चाहते हैं पर विरोधियों के दुष्प्रचार के कारण वो हम तक नहीं पहुंच पाते हैं। ऐसे में हमें खुद उन तक पहुंचना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि वह पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों को जन जन तक पहुंचाएं। कार्यक्रम के आयोजक भाजपा युवा नेता बजरंग मौर्य ने कहा कि हम सब सौभाग्यशाली हैं कि हम सब दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी के सदस्य के रूप में यहां सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। हम पहले से ही सदस्य हैं

लेकिन पुनः साधारण सदस्य के रूप में सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। भारत के अंदर केवल भारतीय जनता पार्टी ही कैडर आधारित पार्टी है। यह पार्टी वर्तमान में पूरे देश में अपना सर्वव्यापी और समावेशी स्वरूप बनाने में सफल रही है। भाजपा कार्यकर्ता दल से बड़ा देश की विचारधारा पर काम करते है।

इस दौरान जिला अध्यक्ष धर्मराज मौर्य ने करीब दो दर्जन से ज्यादा लोगों को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलवाई। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेत्री पुष्पा देवी, शनि यादव,भोला मौर्य,विक्रम मौर्य,शंकर दास केसरवानी, डॉक्टर बंगाली,सोनू पासी, उमेश,राजेश आदि मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।