अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने की जेएनयू को वामपंथियों से मुक्त कराने की मांग

शाहजहांपुर /अल्हागंज_अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जेएनयू को वामपंथियों से मुक्त कराने की मांग केंद्रीयगृहमंत्री से की है।क्षेत्र के न्यू ग्रेट स्कॉलर्स डिग्री कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में एबीवीपी नगर प्रमुख लवप्रीत कौर के नेतृत्व में छात्राओं ने अपने हाथों में वामपंथियों को जेएनयू से मुक्त कराओ एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर हुए हमले की

शाहजहांपुर /अल्हागंज_अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जेएनयू को वामपंथियों से मुक्त कराने की मांग केंद्रीयगृहमंत्री से की है।
क्षेत्र के न्यू ग्रेट स्कॉलर्स डिग्री कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में एबीवीपी नगर प्रमुख लवप्रीत कौर के नेतृत्व में छात्राओं ने अपने हाथों में वामपंथियों को जेएनयू से मुक्त कराओ एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर हुए हमले की निष्पक्ष जांच कराओ, ऐसे नारे लिखी तख्तियां थी। छात्रा प्रमुख लवप्रीत कौर का कहना था कि वामपंथियों ने एबीवी पीके कार्यकर्ताओं पर हमला करके अपनी गिरी हुई मानसिकता का परिचय दिया है इससे उनके इरादे साफ जाहिर हो रहे हैं कि वह टुकड़े टुकड़े गैंग के हीहिस्से हैं जिनका छुपा एजेंडा है हिंदुओं के खिलाफ हिंसा भड़का ना। ज्ञात रहे हमले में 25 कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं।कार्यक्रम में अनामिका मोनिका सुषमा ला स्वीटी अंजलि सहित तमाम छात्राओं ने शिरकत की।
फोटो,, जेएनयू में एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर हुए हमले का विरोध करती छात्राएं

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel