आर एस बी हॉस्पिटल में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन संपन्न

आर एस बी हॉस्पिटल में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन संपन्न

Balrampur se Badi khabar

आर०एस०वी०हॉस्पिटल उतरौला में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया

रमेश यादव के साथ हंसराज शर्मा की रिपोर्ट

स्वतंत्र प्रभात
बलरामपुर उतरौला

आर०एस०वी०हॉस्पिटल उतरौला के प्रबंधक राधेश्याम वर्मा द्वारा क्षेत्र की समस्याओं को देखते हुए प्रत्येक माह के 01 तारीख व 15 तारीख को निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करवाया जा रहा है। और इसे लगातार जारी रखने की पहल की जा रही है।


आज दिनाँक 1 फरवरी 2020 को प्रबंधक राधेश्याम वर्मा व संतोष कुमार श्रवण के अगुवाई में मुख्य अतिथि नरेन्द्र राम तहसीलदार उतरौला ने फीता काटकर शुभारंभ किया।और उनके द्वारा कहा गया कि हॉस्पिटल द्वारा किया जा रहा पहल एक सराहनीय है और इसे लगातार जारी रखना चाहिए जिससे क्षेत्र के गरीब जनता को इसका लाभ मिलता रहे।जहाँ गरीब जनता को दवा लेने के लिए दूर -दराज जाना पड़ता था परंतु आज इन तारीखों को निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के माध्यम से इसका लाभ ले सकते है ।

निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के मौके पर सेवानिवृत्त डॉक्टर सत्य देव भारती एम. बी.बी.एस. आर्थो.,डॉ घनश्याम वर्मा व उतरौला क्षेत्र के आस-पास के गण मान्य लोग काफी संख्या में मौजूद रहे।जब इस संबंध में डॉ ०घनश्याम वर्मा (एम डी ,फिजिसियन एन्ड डायबिटीज केयर)से जानकारी किया गया तो उन्होंने बताया की क्षेत्र की समस्याओं को देखते हुए हमारे अस्पताल की तरफ से समाज की सेवा के लिए यह एक ठोस कदम उठाया गया है।जिसमें क्षेत्र,नगर व दूर-दराज के मरीज इन तरीखों को निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का लाभ ले सकते है ।

इस निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के अवसर पर क्षेत्र के लगभग 340 मरीजो ने निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का लाभ लिया। निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के मौके पर अस्पताल के मैरी मैडम, सुनीता तिवारी,प्रीति,रीता वर्मा,नवीन पटेल,विनोद कुमार वर्मा,राजेश वर्मा,राकेश वर्मा,बब्लू वर्मा, आदि कर्मचारियों ने निःशुल्क शिविर में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel