चना मैं नचना धार्मिक भजन हुआ रिलीज

चना मैं नचना धार्मिक भजन हुआ रिलीज

बद्दी (पंकज गोल्डी) उपमंडल नालागढ़ के तहत तहसील पंजेहरा के रहने वाले महेश मस्ताना का एक धार्मिक भजन नचना मैं नचना रिलीज हो गया है। इस भजन के रिलीजिंग को लेकर पंजेहरा में कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था। कार्यक्रम में पंजेहरा के तहसीलदार तुलसीराम पंडित ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर महेश

बद्दी (पंकज गोल्डी)

    उपमंडल नालागढ़ के तहत तहसील पंजेहरा के रहने वाले महेश मस्ताना का एक धार्मिक भजन नचना मैं नचना रिलीज हो गया है। इस भजन के रिलीजिंग को लेकर पंजेहरा में कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था। कार्यक्रम में पंजेहरा के तहसीलदार तुलसीराम पंडित ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर महेश मस्ताना के धार्मिक भजन नचना मैं नचना को रिलीज किया। भजन के लिए रिलीजिंग समारोह में पंचायत प्रधान हरमेश चौधरी व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। 

  भजन को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए गायक महेश मस्ताना पंजेहरा वाले ने बताया कि एक धार्मिक भजन है। जिसमें म्यूजिक विक्टर कंबोज, गीतकार व वीडियो जस्सी मान लुधियाना ने किया है। उन्होंने बताया कि यह भजन @vs रिकॉर्ड्स के बैनर तले रिलीज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस भजन को बनाने में विशेष सहयोग केजे सैनी ने दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel