साउथ अफ्रीका का खतरनाक बल्लेबाज डेविड मलान की जगह पर पंजाब किंग्स ने टीम में किया शामिल

पंजाब किंग्स ने मलान को 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि उन्हें लीग के पहले हिस्से में सिर्फ एक मैच ही खेलने मौका मिला
 
पंजाब किंग्स ने मलान को 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि उन्हें लीग के पहले हिस्से में सिर्फ एक मैच ही खेलने मौका मिला

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में डेविड मलान की जगह की जगह साउथ अफ्रीका के खतरनाक बल्लेबाज एडम मार्करम को शामिल किया है। शनिवार को इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज से नाम वापस ले लिया है। मलान ने पंजाब की तरफ से आईपीएल के पहले फेज में सिर्फ एक मैच खेला था। पंजाब किंग्स ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।


पंजाब किंग्स ने मलान को 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि उन्हें लीग के पहले हिस्से में सिर्फ एक मैच ही खेलने मौका मिला था। इमैच में मलान ने 26 रनों की पारी खेली थी। पंजाब किंग्स आईपीएल 14 के दूसरे फेज में अपना पहला मैच 21 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगी।

उनके अलावा जॉनी बेयरस्टो ने भी आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में हिस्सा लेने से इनकार किया है। वो सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाज थे। आईपीएल 2021 का दूसरा फेज 19 सितंबर से खेला जाना है।  ऐसा पहली बार है जब मार्करम आईपीएल में हिस्सा लेंगे। 26 साल के मार्करम ने 13 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 405 रन बनाए हैं। टी-20 इंटरनेशनल में उनके नाम 4 अर्द्धशतक हैं। उनका टी-20  में सर्वाधिक स्कोर 70 रन है और उनका बल्लेबाजी औसत 33.75 है।

FROM AROUND THE WEB