गोरखपुर के मनोरम लोकेशन में शुरू हुई प्रिंस - पायस की फ़िल्म 'तेरे इश्क़ में' की शूटिंग

यह फ़िल्म बेहद रोमांटिक है और इसकी शूटिंग बेहद भव्यता के साथ किया जा रहा है
 
गोरखपुर के मनोरम लोकेशन में शुरू हुई प्रिंस - पायस की फ़िल्म 'तेरे इश्क़ में' की शूटिंग
भोजपुरी मेगा स्टार और गोरखपुर के संसद रवि किशन के मोस्ट फेवरेट शूटिंग स्पॉट बन चुके 

गोरखपुर ! भोजपुरी मेगा स्टार और गोरखपुर के संसद रवि किशन के मोस्ट फेवरेट शूटिंग स्पॉट बन चुके  उत्तर प्रदेश  गोरखपुर जिला में आज से बाहुबली फेम फिल्म अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत और पायस पंडित की भोजपुरी फिल्म 'तेरे इश्क़ में' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह फ़िल्म बेहद रोमांटिक है और इसकी शूटिंग बेहद भव्यता के साथ किया जा रहा है। इस फ़िल्मके निर्माता गोरखपुर निवासी अवधेश कुमार सिंह हैं और निर्देशक अजय कुमार हैं। प्रिंस सिंह राजपूत के साथ अजय कुमार की यह चौथी फ़िल्म है। फ़िल्म के लिए बेहद तैयारियां भी की गई हैं और तब जाकर आज से इसकी शूटिंग जोर शोर से शुरू हो पाई है।

मती प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म 'तेरे इश्क़ में' को लेकर निर्माता अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि फ़िल्म हम बेहद मनोरंजक और दर्शकों को पसंद आने वाली बना रहे हैं। शुरू से मेरा भी शौक सिनेमा के प्रति रहा है, इसलिए मैंने इसकी हर बारीकियों पर नज़र रखी है। उम्मीद है फ़िल्म दर्शकों के दिल में उतर जाएगी। उन्होंने लोकेशन को लेकर कहा कि हमारी कहानी के लिए गोरखपुर से बेहतर कोई लोकेशन हो ही नहीं सकता था। यहां की बात ही अलग है, तभी बॉलीवुड के भी लोग गोरखपुर में आकर फ़िल्म की शूटिंग करते हैं। हमारे लिए तो ये होम पैलेश सा है। और यहाँ के संसद रवि किशन भी फिल्मो की शूटिंग ज्यादा से ज्यादा हो उस के लिए सभी को आसानी से लोकेशन मिल जाता है बहुत ज्यादा भागने की जरुरत नही पर्ति है !

भोजपुरी मेगा स्टार और गोरखपुर के संसद रवि किशन के मोस्ट फेवरेट शूटिंग स्पॉट बन चुके

वहीं, फिल्म अभिनेता प्रिंस सिह राजपूत ने कहा कि फ़िल्म की कहानी ने मुझे बेहद आकर्षित किया है। आशा है आपको भी पसंद आएगी। अभी शूटिंग शुरू हुई और हम सभी फ़िल्म को लेकर उत्साहित हैं। इसके लिए हम अपना सौ फीसदी एफर्ट लगा रहे हैं। फ़िल्म बेहद खास बनने वाली है। आपको बता दें कि इस फ़िल्म में छायांकन रवि चन्दन ,गीतकार संतोष उत्पति -अजित मंडल ,संगीतकार सुदीप साजन,लेखक अजय कुमार मनोज गुप्ता ,मारधाड़ प्रदीप खड़का ,प्रोडक्शन मनोज गुप्ता और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

इस फिल्म के मुख्य कलाकार है प्रिंस सिह राजपूत,पयास पंडित ,अलिसा अली खान ,सुजान सिंह , विशाल विनीत ,संजय सिंह ,राहुल श्रीवस्ताव और अवधेश मिश्रा है !

FROM AROUND THE WEB