सड़क किनारे कब्जा से गहरा गाँव की मुख्य सड़क बनी तालाब

-ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से की सड़क को कब्जे से मुक्त कराने की माँग

 
सड़क किनारे कब्जा से गहरा गाँव की मुख्य सड़क बनी तालाब

-ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से की सड़क को कब्जे से मुक्त कराने की माँग

कबरई ; महोबा । ब्यूरो रिपोर्ट-अनूप सिंह

कबरई विकास खण्ड के गहरा गांव के जागरूक ग्रमीणों ने जिलाधिकारी महोबा से गांव के अंदर जाने वाली मुख्य सड़क किनारे लोगों द्वारा किये गए कब्जे को जल्द हटाये जाने की मांग की है।

कबरई विकास खण्ड के ग्राम पंचायत गहरा निवासी पूर्व प्रधानपति अर्जुन सिंह तोमर व जागरूक ग्रामीणों ने महोबा जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह से गहरा गांव के अंदर जाने वाली मुख्य सड़क को लोगों द्वारा किये गए कब्जे से मुक्त कराए जाने की मांग की गई। अर्जुन सिंह तोमर ने बताया कि उनके कार्यकाल के दौरान अथक प्रयास के साथ ही सदर विधायक राकेश गोश्वामी व भाजपा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह सेंगर के सहयोग से मंडी समिति द्वारा जारी बजट की मदद से मेला मैदान से गांव के अंदर जाने वाली सड़क का निर्माण करवाया गया था , जिसमे अब वर्तमान समय मे सड़क के दोनों किनारों पर ग्रामीणों द्वारा कब्जा कर लिया गया है जिससे ग्रामीणों के घरों के पानी व बरसात के मौसम के पानी की जलनिकासी नही हो पा रही। 

जलनिकासी न होने से सड़क में ही घुटनों से पानी भरा हुआ है जिससे ग्रामवासियों के अलावा लोगों के रिश्तेदारों को भी इस सड़क से जूते मोजे उतारकर निकलना पड़ रहा है। उन्होंने कहा इस सड़क के नजारे व तालाब के नजारे में कोई फर्क नजर नही आ रहा है। उन्होंने जिलाधिकारी से सड़क किनारे के कब्जे को सक्षम अधिकारियों द्वारा जल्द हटाये जाने की मांग की है। कब्जा न हटवाए जाने की स्थिति पर ग्रमीणों द्वारा आंदोलन की भी चेतावनी दी गई है।

   

FROM AROUND THE WEB