राजीवपुरम कालोनी में गली नंबर 2 का निर्माण शुरू

 
स्वतंत्र प्रभात

स्वतंत्र प्रभात 


करनाल। राजीवपुरम कालोनी में गली नंबर 2 में इंटरलोकिंग टाइलों से गली निर्माण कार्य व बरसाती पानी के निमासी के कार्य का शुभारंभ आज मंगलवार को किया गया। गली के दो बुुजुर्ग महिपाल कांबोज व धर्मेन्द्र शर्मा ने नारियल फोडकर इस कार्य की शुरूआत की। 


राजीव पुरम वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान बीएल टेकारिया ने बताया कि नगरनिगम महापौर रेणुबाला गुप्ता व वार्ड-3 के यशस्वी पार्षद प्रतिनिधि परमजीत लाठर के सहयोग से वार्ड नंबर 3 में चल रहे विकास कार्यो की कड़ी में आज गली नंबर-2 में यह शुभारंभ हुआ है।
इसके लिए वे मेयर व पार्षद प्रतिनिधि का आभार व्यक्त करते हैं। यह कार्य राजीव पुरम वेलफेयर एसोसिएशन के प्रयासों से होने जा रहा है।


 उन्होंने कहा कि यह कार्य पूरा होने के बाद यहां के लोगों को काफी राहत मिलेगी। बरसात के दिनों में सबसे ज्यादा पानी खड़ा होने की दिक्कत इस गली में होती थी। लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है लेकिन इस काम के पूरा होने के बाद इस समस्या से निजात मिलेगी।


 उन्होंने बताया कि इस कार्य पर अनुमानित लागत करीब 97 लाख रुपए का खर्च आएगा। इस अवसर पर महासचिव राम प्रकाश शर्मा, खेम सिंह बिष्ट, आर बी दूबे, डा. गुरचरण सिंह, राम आसरे, एसके पांडे, चंद्र शर्मा, राधे श्याम, सुखचंद्र सिंह राणा, ठेकेदार विकास कुमार, कंवर लाल व स. रेशम सिंह सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

FROM AROUND THE WEB