पलिया में कोरोना विस्फोट, दो दर्जन निकले संक्रमित,नगर वासियों में डर का माहौल

पलिया में कोरोना विस्फोट, दो दर्जन निकले संक्रमित,नगर वासियों में डर का माहौल

कई जगहों पर कोविड गाइड़ लाइन की उड़ाई जा रही धज्जियां


पलिया कला खीरी।

 नगर में कोरोना का विस्फोट हुआ और देखते ही देखते हैं कई लोग संक्रमित निकलने लगे। आपको बता दें कि इन दिनों एक बार फिर से कोरोना महामारी ने अपना विकराल रूप दिखाना शुरु कर दिया है

जिससे तमाम आला अधिकारी और सरकार की गाइडलाइन में लगातार कहा जा रहा है कि मास्क सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें लेकिन लोगों की लापरवाही ने एक बार फिर से महामारी को निमंत्रण दे दिया है। इसका उदाहरण पलिया कलां में निकले लगभग दो दर्जन लोग है जो इस संक्रमण की जद में आ चुके हैं।

लोगों का मानना है कि जिस तरह से कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए डग्गामार बसों के द्वारा भारत व नेपाल के नागरिकों को दूरदराज के राज्यों से लाकर पलिया में संक्रमण फ़ैलाने का काम किया जा रहा है

वह काफी चिंताजनक है।इतना ही नहीं पड़ोसी देश नेपाल से आने वाले नागरिकों की ना तो भारतीय स्वास्थ्य कर्मियों के पास आरटी पीसीआर रिपोर्ट दिखाई जाती है और ना ही कोरोना टीकाकरण का कोई प्रमाण होता है जबकि गौरीफंटा बॉर्डर पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में नेपालियों का आवागमन भारतीय सीमा क्षेत्र में होता है।

जिससे आस पास के क्षेत्रों में संक्रमण का खतरा मंडराता रहता है। अगर स्वास्थ्य महकमे की बात की जाए तो भारतीय बॉर्डर पर बैठे स्वास्थ्य कर्मियों के पास अभी कोई खासा इंतजाम देखने को नहीं मिल रहा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel