दबंगों ने युवक पर झोंका फायर छर्रे लगने से युवक गंभीर हालत में कानपु के लिए रेफर

 
दबंगों ने युवक पर झोंका फायर छर्रे लगने से युवक गंभीर हालत में कानपु के लिए रेफर 

स्वतंत्र प्रभात-

उन्नाव।

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ चौकी अंतर्गत रजवा खेड़ा गांव में लोचन खेड़ा के कुछ युवक नशेबाजी कर रहे थे। वहीं के निवासी एक युवक ने इस बात का विरोध किया तो दबंगों ने फायर झोंक दिया। इस दौरान युवक के सीने और कमर में छर्रे लग गए और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। रजवा खेड़ा निवासी सूरज कश्यप बीती देर रात लगभग दस बजे घर जा रहा था। तभी रास्ते में लोचन खेड़ा निवासी नरेश और महेश ने उसे रोक लिया।

कहा कि सूरज तुमने जो चप्पल पहन रखी है, वह मेरी है, इसे उतारो। सूरज ने जब इसका विरोध किया को दबंगों ने गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। सूरज वहां से भागने की कोशिश करने लगा। इसके बाद दबंगों ने सूरज के ऊपर फायर झोंक दिया। गोली के छर्रे सूरज के सीने और कमर में लग गए। सूरज वहीं गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। गांव में फायरिंग की घटना होने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना जाजमऊ चौकी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि युवक के सीने और कमर में गोली लगी है। फायरिंग करने वाले युवकों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

FROM AROUND THE WEB