वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर शोकसभा का हुआ आयोजन

वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर शोकसभा का हुआ आयोजन

बाँदा। वरिष्ठ पत्रकार प्रवीण कुमार जैंन  के निधन पर  शोकसभा का आयोजन किया गया। जिसका आयोजन उत्तर प्रदेश प्रिंट एवं इलेक्ट्रैनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के तत्वाधान मे बुधवार को किया गया । जिसमें पत्रकारों ने वरिष्ठ पत्रकार व संपादक प्रवीण जैंन के चित्र पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। कार्यालय पर आयोजित शोकसभा में उपस्थित पत्रकारों ने दो मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से प्रार्थना की कि दुख की इस घड़ी में उनके स्वजनों को सहन शक्ति प्रदान करें। पेजा  के प्रदेश सचिव व चित्रकूटधाम बाँदा मंडल प्रभारी पत्रकार नंदकिशोर शिवहरे ने कहा  कि संपादक जी के निधन से समाज एवं पत्रकारिता जगत को अपूर्णीय क्षति पहुंची है।पत्रकार श्री शिवहरे ने दिवांगत जैंन साहब पर प्रकाश डालते हुए कहा की उन्होंने तीन दशक से अधिक पत्रकारिता के कार्य में अपनी भूमिका निभाई है।

पत्रकार शिवहरे ने बताया की पत्रकारिता को शिखाने में मेरे गुरु थे प्रवीण भाई साहब, इनके साथ जुड़े मुझे दो दशक से अधिक हो गये मैने सदैव इनके चहरे में मुस्कराहट देखी है।पत्रकारिता के आलावा समाजिक् सेवा गौ सेवा और साधू संतो पर इनकी बहुत रुचि रही है।इन्होने अपने कार्य और सरल स्वाभाव से झाँसी के अलावा पूरे बुंदेल खंड में कीर्ति स्थापित किया है।कार्यक्रम की अध्यक्षता पेजा जिला अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने की है। इस मोके पर वरिष्ठ पत्रकार अशोक निगम,के0 एस0 दुबे,  पत्रकार अनिल सिंह गौतम,रूपा गोयल,रवि यादव,बसंत गुप्ता,प्रकाश गुप्ता,सरोज त्रिपाठी,मनोज गुप्ता,संजय निगम,बालेन्द तिवारी,पुरान राय,आंसू गुप्ता आदि मौजूद रहे ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel