सड़क दुर्घटना में वृद्ध महिला की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने किया मार्ग जाम

परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराने में  जुटी

 
 
सड़क दुर्घटना में वृद्ध महिला की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने किया मार्ग जाम

स्वतंत्र प्रभात-

गोण्डा।   जिले के थाना कटरा बाजार अन्तर्गत ग्राम निंदूरा के पास बीते एक सप्ताह के अंदर एक ही स्थान पर मार्ग दुर्घटना में एक और महिला को अपनी जान गवांनी पड़ी।जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। वहीं ग्रामीणों ने गांव के पास ब्रेकर बनाने की मांग की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना थाना कटरा बाजार अंतर्गत ग्राम निंदूरा के मजरा जोगिन पुरवा के सामने कर्नलगंज-बहराइच मार्ग की है। जहां रविवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे जोगिन पुरवा निवासी रहमती बेगम उम्र करीब 80 वर्ष पत्नी अब्दुल हसन सड़क पार कर रही थी।

उसी बीच हुजूरपुर की तरफ से बारात से लौट रहे एक लग्जरी वाहन की चपेट में आकर रहमती बेगम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना होते ही भारी संख्या में ग्रामीण इकठ्ठा हो गए और सड़क पर बांस बल्ली बांधकर बैरियर लगाते हुये जमकर हंगामा किया। आक्रोशित ग्रामीणों का आरोप है कि सड़क बनाने वाली कार्यदायी संस्था ने गांव के पास ब्रेकर नही बनाया। जिससे गांव के पास भी काफी तेज गति से वाहन निकलते रहते हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि बीते पांच जून रविवार को उसी स्थान पर जोगिन पुरवा निवासी सलामुद्दीन की 52 वर्षीय पत्नी जफरुलनिशा की हाइड्रा/क्रेन के नीचे आने से कुचलकर मौत हो गई थी।

बताते चलें कि यहां आए दिन कोई न कोई घटना घटित होती रहती है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराने का प्रयास किया। प्रभारी निरीक्षक थाना कटरा बाजार चितवन कुमार ने बताया कि ग्राम निन्दूरा जोगिन पुरवा के पास मार्ग दुर्घटना में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई है।बताया कि विधिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं मृतका के परिजनों में कोहराम मचा है ।

   

FROM AROUND THE WEB