अज्ञात ट्रेलर की टक्कर से तीस वर्षीय ट्रक खलासी युवक की दर्दनाक मौत

 
अज्ञात ट्रेलर की टक्कर से तीस वर्षीय ट्रक खलासी युवक की दर्दनाक मौत


रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग लखनऊ बहराइच हाईवे पर अंबिका प्राइवेट स्कूल के पास चंदना पुर गांव के निकट एक तेज रफ्तार के अज्ञात ट्रेलर ट्रक ने दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक को जबरदस्त ठोकर मार कर फरार हो गया। 

ट्रेलर की टक्कर से ट्रक के परखच्चे उड़ गए।ड्राइवर का सहायक खलासी ट्रक में फंस कर गंभीर रूप से घायल हो गया।स्थानीय लोगो को मदद से  एनएच आई कर्मियों ने ट्रक में फंसे खलासी युवक को बाहर निकालकर जिला अस्पताल ले गए, तो इलाज के दौरान युवक की दर्दनाक मौत हो गई। 

प्राप्त जानकारी मुताबिक ट्रक संख्या यूपी 32 जे एन 0565 ट्रक को पैंतीस वर्षीय मुंशीलाल निवासी ट्रांसपोर्ट नगर लखनऊ गिट्टी लादकर बहराइच ले जा रहे थे।जब वह रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम चंदना पुर व अंबिका स्कूल के करीब पहुंचे 

तो उसी वक्त सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रेलर ने ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी जिसके चलते ट्रक का कंडक्टर मैकूलाल उम्र 30 वर्षीय निवासी मिश्रिक थाना सीतापुर गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद ग्रामीण व एनएच कर्मियों की सहायता से पुलिस ने घायल को ट्रक से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर मैकूलाल की इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई।

   

FROM AROUND THE WEB