रेलवे केविल चोरी के मामले में ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

ग्रामीणों द्वारा संदिग्धों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया तथा किसी ने कोई मारपीट नही कर ग्रामीणों ने अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया 

 
रेलवे केविल चोरी के मामले में ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले 

स्वतंत्र प्रभात  

मसौली बाराबंकी रेलवे का केबिल चोरी की नीयत से रेलवे लाइन के आसपास घूम रहे एक युवक एव युवती को देख विद्यालय से लौट रही छात्राओं के शोर मचाने पर दौड़े ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

बुधवार को बिंदौरा त्रिलोकपुर मार्ग पर स्थित रेलवे क्रासिंग के निकट स्कूल से घर वापस लौट रही तीन छात्राओं ने भाग रहे एक युवक एव युवती को देखकर बच्चा चोर कहकर शोर मचा दिया इतने में आसपास के लोग लाठी डंडा लेकर तलाश करने लगे। सूचना पर पहुँची मसौली पुलिस ने दोनो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। जिन्होंने रेलवे का केबिल चोरी करने की बात को स्वीकार किया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

पुलिस की हिरासत में लिये गये दोनों संदिग्धों ने बताया कि हम लोग टिकैतनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले है तथा कूड़ा बीनने का काम करते है रेलवे लाइन के किनारे केबिल पड़ा था जिसे चोरी करने की नीयत से गये थे इतने में वाचमैन के आ जाने से हम लोग डर कर भागे थे बहरहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही हैं। प्रभारी निरीक्षक शिवनरायन सिंह ने बताया कि छात्राए दोनों के भागने से डर गयीं थी और बच्चा चोर की आवाज लगा दी थी वास्तविक रूप से दोनों रेलवे का केबिल चोरी करने गये थे। ग्रामीणों द्वारा संदिग्धों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया तथा किसी ने कोई मारपीट नही कर ग्रामीणों ने अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया।

   

FROM AROUND THE WEB