शिकरीगंज क्षेत्र के बड़िहारी में अज्ञात कारणों से युवक ने लगाई फांसी ,पुलिस जांच में जुटी

 
शिकरीगंज क्षेत्र के बड़िहारी में अज्ञात कारणों से युवक ने लगाई फांसी ,पुलिस जांच में जुटी 

स्वतंत्र प्रभात-

गोरखपुर जनपद

के ख़जनी सर्किल क्षेत्र सिकरीगंज थाना के  ग्राम सभा बड़ीहारी का नवयुवक  फासी लगा कर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली । ।सूचना पर पहुंची सिकरिगज पुलिस लाश को क्वजे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया । और जांच में जुट गई ।

  मामला सिकरिगंज थाना  के ग्राम सभा बड़िहारी का है ,जहां  आदित्य उर्फ अतुल पुत्र माता प्रसाद पांडे उम्र 20 वर्ष निवासी बड़ीहारी ने आज दिन में गांव के बागीचे में जाकर  आम के पेड़ में फंदा लगा कर लटक  गया । 

गांव के किसी ब्यक्ति ने जाकर लटकी लाश देख  अवाक रह गया । जिसकी सूचना गांव में दिया । सूचना पा कर मौके पर परिजन बिलखते हुए पहुंचे । सूचना पाकर मौके पर प्रभारी निरीक्षक सिकरिगज मय फोर्स के साथ पहुँच गए । लाश को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेज दिया ।

  वहीं  बताया गया माता प्रसाद पाण्डे के तीन लड़को मे आदित्य सबसे छोटा था। गोरखनाथ मंदिर मे बने संस्कृत विधालय से  शास्त्री तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। आज दिन के दोपहर बाद गाँववालो ने देखा तो पुलिस को सुचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आदित्य के घर वालो का कहना है की सुबह करीब 9 बजे घर से नहा धो कर  निकला था।सिकरीगंज थानाअध्य्क्ष दीपक कुमार सिंह का कहना है की आत्महत्या का कारण पता नहीं लग पाया है और ना कोई सुसाइड नोट मिला है।पुलिस ने अपनी जाच प्रक्रिया शुरू कर दी है।

FROM AROUND THE WEB