लोयोला कंपनी में जोड़कर लाखों रुपयों का घोटाला

रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद अभी तक नहीं हुई कार्रवाई
 
रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद अभी तक नहीं हुई कार्रवाई

खुटार -शाहजहांपुर।

नगर के बंडा रोड स्थित राजीव गांधी कंप्यूटर सेंटर के प्रबंधक दिनेश कुमार वर्मा उनके इस काम में साथ जुड़े कुछ लोगों के लोयोला नामक कंपनी मैं जोड़ कर तमाम बच्चों से पैसे लेकर हड़पने काआरोप लगाया है।इस मामले में दिनेश वर्मा के ऊपर नामजद तहरीर खुटार थाने में दी गई है। शिकायती पत्र दिए हुए कई माह बीत जाने के बाद भी खुटार पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की।

 शिकायतकर्ता बेबी सक्सेना, अवंतिका शालिनी, गौरी अवस्थी, प्रिंसी, गरिमा मिश्रा पालू शर्मा, राजकुमार, सुनीता सक्सेना, गुल्फिजा आदि लोगों ने बताया की लोयला एजुकेशन एंड सर्विस फाउंडेशन की जानकारी राजीव गांधी कंप्यूटर सेंटर स्वामी दिनेश वर्मा ने बतायाथा। उन्होंने कहा कि हमारी संस्था प्राथमिक शिक्षा सबका अधिकार के अंतर्गत कार्य करती है।

हम लोगों को यह भी बताया गया कि हमारी संस्था को टीचरों ,फील्ड ऑफिसर,टीचरों के नाम पर ₹2000प्रमोट टीचरों के नाम पर 4200रु  सिक्योरिटी मनी के रूप में दिए जाएंगे। जिसमें ₹750 महीना बच्चों को पढ़ाने वा निशुल्क शिक्षा स्टेशनरी वजीफा संस्था की तरफ से दिलाने को बताया गया।

लेकिन मार्च 2021 में इन लोगो का कोई वेतन नहीं जब इन्हें एहसास हुआ आया टीम के साथ ठगी हुई है ,तो इस मामले में खुटार थाने में शिकायत पत्र देकर पुलिस को इस मामले में सूचना दी गई पर पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की इससे लोगों में रोष।

FROM AROUND THE WEB