विधानसभा चुनाव में भाजपा ने किया धनबल व बाहुबल का प्रयोग- अनुज

जिला कार्यसमिति की बैठक में बोले सपा जिलाध्यक्ष

 
विधानसभा चुनाव में भाजपा ने किया धनबल व बाहुबल का प्रयोग- अनुज

जिला कार्यसमिति की बैठक में बोले सपा जिलाध्यक्ष

चित्रकूट। 

समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय में सपा जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव की अध्यक्षता में जिला कार्यसमिति की मासिक बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिलाध्यक्ष ने राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व से आए परिपत्र एवं निर्देशों से सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को अवगत कराया।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि अभी हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव में जनपद चित्रकूट में समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहा। सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के संघर्ष और सहयोग से समाजवादी पार्टी ने सदर विधानसभा चित्रकूट में जीत हासिल किया और जिले की दूसरी विधानसभा मऊ मानिकपुर में समाजवादी पार्टी अच्छी लड़ाई लड़ी, लेकिन सत्ता में बैठी भारतीय जनता पार्टी ने धनबल और बाहुबल का प्रयोग करके समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को गलत तरीके से हराने का काम किया। कहा कि समाजवादी पार्टी नगर निगम के चुनाव को एक चुनौती की तरह लेगी और पूर्व की भांति जिला चित्रकूट में नगर पालिका एवं नगर पंचायत के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का सफाया करेगी। 

कहा कि केंद्र और प्रदेश की सत्ता में बैठी भारतीय जनता पार्टी देश एवं प्रदेश की आवाम को गुमराह करने का काम कर रही है। शिक्षा, स्वास्थ्य, महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने की लगातार कोशिश करती है। हमारा देश धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र है जहां अनेक धर्म संप्रदाय के लोग आपस में सौहार्द बना कर निवास करते हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी धर्म के नाम पर समाज में विष घोलने का काम कर रही है। पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अनिल शर्मा ने योगी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि योगीराज में जिले में हत्या और बलात्कार की घटनाएं बढ़ी हैं। सरकार विकास और कानून व्यवस्था के नाम पर फेल है। प्रवक्ता सुभाष पटेल ने कहा भारतीय जनता पार्टी को बाबा साहब के संविधान पर तनिक भी भरोसा नहीं है। 

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष अरशद खान, प्रोफेसर इन्द्र भूषण यादव, प्रबुद्ध सभा के जिला अध्यक्ष अजय तिवारी, चंचल चित्त पटेल, जिला उपाध्यक्ष साहब लाल द्विवेदी, विधानसभा अध्यक्ष राजाबाबू यादव, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष अमर सिंह पटेल, राधेश्याम निषाद, ज्ञानेंद्र कुमार यादव, नरेंद्र यादव, रामप्रसाद वर्मा, अनुज निगम, गुलाब साहू, घनश्याम यादव, नंदकिशोर पटेल, रमा देवी यादव, राकेश यादव, अनूप यादव, दादू भाई यादव, रामचन्द्र वर्मा, तीरथ वर्मा, उर्मिला निषाद, सीताराम कश्यप, महेश अनुरागी आदि मौजूद रहे।

   

FROM AROUND THE WEB