अमित यादव बने जिला उपाध्यक्ष

 
अमित यादव बने जिला उपाध्यक्ष
 

 
स्वतंत्र प्रभात 

नैनी प्रयागराज । 

चुनाव का बिगुल प्रदेश में बज चुका है समाजवादी पार्टी लगातार बढ़त बनाए हुए है बीते दिनों  समाजवादी पार्टी लोहियावाहनी के जिलाध्यक्ष नवीन यादव जी की अगवाई में अमित यादव को प्रयागराज लोहियावाहनी का जिला उपाध्यक्ष बनाया गया । सूचना मिलते ही पार्टी के वरिष्ट पदाधिकारियों ने फोन पर बधाईयां भी दी।समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लगाता गांव में जाकर लोगो से मिलकर उनकी समस्या का पता लगा रहे है ।

 ताकि उनकी समस्याओं को दूर किया जा सके। लोहियावाहनी जिला उपाध्यक्ष अमित यादव ने मीडिया के जरिए अपनी बात रखकर साफ़ कहा की बीजेपी सरकार द्वारा किए गए वादों से मुखर गई है वो अपने किसी भी वादे पर खरी नहीं उतरी है चाहे शिक्षक भर्ती का मामला हो या स्वास्थ्य का बीजेपी पिछले 5 सालो में केवल लोगो को गुमराह करने का प्रयास कर रही है यदि समाजवादी पार्टी 2022 में आती है तो सर्वप्रथम युवाओं के लिए रोजगार और चिकित्सा के क्षेत्र में विशेष पहल की जाएगी। 

फोन पर बधाई देने वालो मे विधान परिषद सदस्य एवं प्रदेश अध्यक्ष शिक्षक सभा डॉ मान सिंह यादव, अजीत यादव, ब्लॉक प्रमुख सुरेंद्र यादव , प्रदेश सचिव लोहिया वाहिनी रत्नेश यादव ,कुलदीप यादव ,रवि गौतम एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने बधाई दी।
 

FROM AROUND THE WEB