पल्स निवेशकों का फंसा पैसा नहीं मिला तो निवेशक विधानसभा चुनाव में देंगें मुंहतोड़ जवाब

 
पल्स निवेशकों का फंसा पैसा नहीं मिला तो निवेशक विधानसभा चुनाव में देंगें मुंहतोड़ जवाब
 

बबेरु/बबेरू।

 बबेरु तहसील परिसर पर बबेरू विधानसभा के पल्स इंडिया लिमटेड के एजेंट कार्यकर्ता का भुगतान न होने पर परेशान थे, इसमें कांग्रेस के नेताओं के साथ मिलकर आज उप जिला अधिकारी दिनेश कुमार सिंह के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है।

वही कहा कि पल्स एजेंट को लगभग 7 वर्षों से परेशान हैं, इनका भुगतान नहीं दिया जा रहा,वही पल्स एजेंट के द्वारा बताया गया कि लगभग 15 वर्षों से हम पल्स इंडिया लिमिटेड कंपनी में काम कर रहे थे। लेकिन 2014  के लोकसभा चुनाव के बाद हमारी कंपनी को बंद कर दिया गया। जिससे हमारे निवेशकों का पैसा लाखों और करोड़ों रुपए फसा है। जिससे हमको  निवेशकों के द्वारा जानमाल की धमकी दी जाती हैं, पिछले चुनाव में पल्स एजेंट साथी के द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया था। कि हमारा पैसा दिलाया जाए क्योंकि एजेंटों को निवेशक धमकी दे रहा है, किसी के घर में कब्जा किए हुए हैं, किसी की गाड़ी छीन रहे, जिसमें सरकार के द्वारा कहा गया था। 

कि आपका पैसा सेफ है, और सेबी आपको ब्याज सहित पैसा वापस करेगी, लेकिन ऑनलाइन करवाने के बाद भी ना ही सेबी ध्यान दे रही है और ना ही लोढ़ा कमेटी ध्यान दे रही है। और सरकार तो पूरी तरह से ही ध्यान नहीं दे रही है। इस बार हम लोगों ने निर्णय लिया है कि अगर यह सरकार हमारा पल्स इंडिया लिमिटेड का पैसा जो फंसा हुआ है, निवेशकों और एजेंटों को नहीं दिलाया गया, तो इस सरकार का पूरे निवेशक और एजेंट विरोध करेंगे, और मुंहतोड़ जवाब देंगे क्योंकि एजेंट सभी जगह मारा जा रहा हैं। 

निवेशक एजेंटों को गाली गलौज करते हैं। जमीन पर कब्जा कर रहे हैं, जिससे हम बहुत बुरी तरह से परेशान है, वही कांग्रेश के नेता गजेंद्र सिंह पटेल व आदित्य स्वरूप पांडे ने बताया कि कांग्रेस कमेटी ने पूरे प्रदेश में अभी पिछले दिनों इन निवेशकों का पैसा दिलाए जाने की मांग किया है। और प्रदेश आवाहन पर विधानसभा स्तर के तहसील पर इन निवेशकों का पैसा दिलाए जाने की मांग को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन भेजा जा रहा है, हम मांग करते हैं कि इन गरीब एजेंटों व इनके निवेशकों का पैसा जल्द ही दिलाया जाये,नहीं यही एजेंट और निवेशक सरकार को आने वाले चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देगी। इस मौके पर रामलखन, हरिशंकर साहू, केशव प्रसाद प्रजापति, हरि प्रकाश, कमलेश, जितेंद्र कुमार ,राजेश कुमार, राजेंद्र अवस्थी, मुफीद आलम खान, सुशील कुमार प्रजापति ,सुनील कुमार, अब्दुल शेख, प्रमोद कुमार, विनोद कुमार, संतोष कुमार, सुनीता, अंकित कुमार ,बुधराज, तेज प्रकाश, देवराज , सहित आधा सैकड़ा पल्स एजेंट व कांग्रेसी मौजूद रहे।
 

FROM AROUND THE WEB